मुख्यमंत्री योगी ने नोएडा समेत इन 5 जिलों को किया…

अपना लखनऊ होमपेज स्लाइडर

लखनऊ : सरकार के लिए कानपुर और आगरा के साथ गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर और मेरठ खासी चुनौती बने हुए हैं. सरकार ने अब इन जिलों में कोरोना से निपटने के लिए बड़ा कदम उठाया है. जी हां, उत्‍तर प्रदेश सरकार ने इस सभी पांच जिलों के शहरी क्षेत्र के रेड जोन की कैटेगरी में रखने का फैसला किया है. आपको बता दे कि इन पांच जिलों की वजह से यूपी सरकार परेशान दिख रही है और तमाम कोशिशों के बाद भी कोरोना बेकाबू हो रहा है. जबकि आगरा उसके लिए सबसे बड़ी चुनौती है.

यूपी में जारी है कोरोना का कहर
उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस की महामारी का कहर जारी है. जबकि पिछले 24 घंटों में 360 नए कोरोना मामले सामने आने के साथ योगी सरकार की चिंता बढ़ गई है. इस समय उत्तर प्रदेश में एक्टिव कोरोना केस 2130 हैं, तो अब तक जो ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं उनकी संख्या 3099 है. वहीं, अब तक कोरोना की वजह से प्रदेश में 127 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों की संख्या 2194 है जिनका विभिन्न अस्‍पतालों में इलाज जारी है.

गांवों में घुसा कोरोना
उत्‍तर प्रदेश के प्रमुख स्वास्थ्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में कोरोना वायरस के पिछले 24 घंटों में 360 नए कोरोना मामले सामने आए हैं. हमारे प्रवासी मजदूरों के बाहर से लौटने के साथ केसों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. साथ ही उन्‍होंने बताया कि अब तक कोरोना की वजह से प्रदेश में 127 लोगों की मौत हो चुकी है.

 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *