यूपी सरकार के मंत्री का दावा- राज्य में एक या दो नहीं बल्कि 25 साल तक रहेगा ‘योगी राज’

अपना लखनऊ होमपेज स्लाइडर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) होने में महज 6 महीने का वक्त बचा हुआ है. चुनावों से पहले उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री राम नरेश अग्निहोत्री (Ram Naresh Agnihotri) ने बड़ा दावा किया है. गुरुवार को अग्निहोत्री ने दावा किया कि राज्य में एक या दो साल नहीं बल्कि 25 सालों तक बीजेपी का ही शासन रहेगा. राम नरेश अग्निहोत्री ने कहा कि पहले विपक्षी दल कांग्रेस के खिलाफ एक साथ चुनाव लड़ते थे. लेकिन वर्तमान में ऐसे हालात हैं कि पूरा विपक्ष बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ रहा है.

उन्होंने कहा, 2017 के विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी-बसपा-कांग्रेस के एक साथ आने के बावजूद कुछ नहीं हुआ है. ऐसे में स्पष्ट है कि लोग बीजेपी को सत्ता में देखना चाहते हैं, हम अगले 25 सालों तक शासन करेंगे.

बता दें कि यूपी चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी और बसपा दोनों ही तैयारियां कर रही हैं. अखिलेश यादव लगातार योगी आदित्यनाथ सरकार पर हावी होने की कोशिश कर रहे हैं. तो वहीं मायावती ने ब्राह्मणों पर बड़ा दांव खेला है.

मायावती (Mayawati) ने दावा किया है कि पार्टी के ब्राह्मण सम्मेलन से विरोधी दलों की नींद उड़ी हुई है और इसे रोकने के लिए विपक्षी दल तमाम तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. वहीं, बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने 2022 में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतकर सूबे में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का भी दावा किया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *