महिला आयोग की पूर्व सदस्य और सपा नेत्री की गाड़ी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हमले की आशंका

अन्य जिले अपना लखनऊ बिना श्रेणी होमपेज स्लाइडर

आगरा: दिल्ली से एटा जा रहीं महिला आयोग की पूर्व सदस्य और समाजवादी पार्टी की कद्दावर नेता पंडित रोली मिश्रा तिवारी की गाड़ी में एक अज्ञात वाहन ने अचानक पीछे से जोरदार टक्कर मारी. इतना ही नहीं टक्कर मारने के बाद वो अज्ञात वाहन बड़ी तेजी से मौके से फरार हो गया.टक्कर इतनी तेज थी कि, उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं उस गाड़ी में सवार उनके 2 बच्चे और उनके पति के चोटें आईं हैं ।

पूरा घटनाक्रम क्या ?


दरअसल, सपा नेत्री रोली तिवारी अपने परिवार के साथ एटा जा रही थीं. इसी दौरान रात करीब 9 बजे एत्मादपुर के कुबेरपुर स्थित यमुना एक्सप्रेस वे पर उतरते ही नेशनल हाईवे पर फिरोजाबाद की ओर चलने पर पहले एक ट्रक ने बुरी तरह ओवरटेक किया. और फिर एक बड़ी गाड़ी ने जबरदस्त टक्कर मार दी. दुर्घटना में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। आनन-फानन में गाड़ी को साइड कर बाहर आकर देखा तब तक अज्ञात वाहन गाड़ी लेकर फरार हो गया। उसके बाद सपा की पूर्व महिला आयोग की सदस्य रोली तिवारी मिश्रा ने तत्काल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचित किया। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिस में देखा गया कि उनके दो बच्चे और उनके पति के हल्की चोटें आईं हैं।

हमले की आशंका
इस घटनाक्रम के हालात और मौके की स्थिति के हिसाब से रोली तिवारी का कहना है कि, उनकी गाड़ी पर जानबूझकर हमले के इरादे से टक्कर मारी गई है. पहले काफी दूरी से एक अज्ञात वाहन उनका पीछा कर रहा था. उसके बाद एक ट्रक ने टक्कर मारने की कोशिश की लेकिन उससे बच गए उसके बाद किसी बड़े वाहन ने पीछे से टक्कर मारी. इस संबंध में उन्होंने आगरा एसएसपी को भी अवगत करा दिया है।

हमले की आशंका क्यों?

आपको बता दें कि,रॉली तिवारी अपने बेबाक अंदाज और सियासत में साफगोई के लिए जानी जाती है. संघर्षशील समाजवादी रॉली तिवारी की मेहनत हालिया पंचायत चुनाव में देखने को भी मिली है. एटा जिला पंचायत चुनाव में वो पूरी शिद्दत से जुटी रही वहां तमाम अड़चनों के बाद सपा प्रत्याशी जीता भी ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *