Relationship Tips: पार्टनर के साथ रिलेशन बनाने के लिए बेस्ट है ये दिन, रिश्ते होंगे मजबूत

लाइफस्टाइल/हेल्थ होमपेज स्लाइडर
गुरुवार को बनाने चाहिए पार्टनर के साथ रिलेशन, पार्टनर बनाने के लिए कौन सा दिन है बेस्ट, सेक्स, सेक्स टिप्स, रिलेशनशिप टिप्स, पार्टनर के साथ कब बनाएं संबंध

नई दिल्लीः कहते हैं अगर पार्टनर को खुश करना हो या दिनभर की थकान उतारनी हो तो पार्टनर के साथ संबंध बनाना सबसे अच्छा होता है. पार्टनर का मूड अच्छा करने के लिए वैसे तो कई रास्ते हो सकते हैं, लेकिन संबंध बनाने की बात कुछ और ही होती है. कुछ लोगों की मानें तो बेहतर सेक्स किसी खास दिन पर भी निर्भर करता है और वह दिन गुरुवार है.

आखिरकार क्यों खास है गुरुवार
गुरुवार (Thursady) के दिन को लेकर ऐसी धारणा है कि सेक्स (Sex) के लिए गुरुवार या वीकेंड के दिन सबसे बेहतर होते हैं. वह इसलिए क्योंकि तनाव पैदा करने वाला रसायन कोर्टीसॉल पूरे सप्ताह निकलता रहता है और इसी रसायन में सेक्स हार्मोन (Sex harmonics) भी मौजूद रहता है. जो कि बेहतर सेक्स के लिए खास होते हैं.

 

गुरुवार के दिन यह रसायन अपने उफान पर रहता है, जिसके कारण सेक्स का मजा दोगुना हो जाता है. हालही में हुए रिसर्च यह बात सामने आई है कि गुरुवार का दिन सप्ताह के बीच का होता है, जिसमें इंसान का दिमाग एक तरफ ऑफिस और रोजाना के कामों की थकान से भरा होता है और दूसरी तरफ दिमाग में वीकेंड को लेकर एक्साइटमेंट बनी रहती है, इसलिए इस दौरान संबंध बनाना सबसे बेस्ट होता है.


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *