बुलंदशहर पुलिस की एक ओर कामयाबी, एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार

अपना बुलंदशहर अपनी पुलिस होमपेज स्लाइडर

बुलंदशहर : जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने इस दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।. इस मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल भी हो गया. बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध हथियार बरामद किए गए हैं.

घटना को अंजाम देने जा रहे थे बदमास

दरअसल, थाना नर्सेना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं. इसी सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया. सबदलपुर के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. घेराबंदी होने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में कुख्यात बदमाश सचिन गोली लगने से घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने दो बदमाश हसन और कुशलपाल को भी गिरफ्तार कर लिया.

20 हजार का इनामी है बदमाश

बता दें कि बदमाश सचिन थाना नरर्सेना में दर्ज एक मुकदमे में वांछित चल रहा था. सचिन पर 20 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित है. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश गाजियाबाद, नोएडा व बुलंदशहर के कई इलाकों में राहगीरों के साथ लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे. बदमाशो ने दर्जनों व्यक्तियों के साथ लूटपाट की घटनाएं करने की बात स्वीकार किया है. पुलिस ने मौके से पकड़े गए बदमाशो के पास से एक बाइक, पिस्टल, कारतूस और तमंचा बरामद किया है.

 

 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *