ये अधिकारी होंगे अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष, 1 साल से खाली पड़ी थी कुर्सी

अपना लखनऊ जॉब्स/एजुकेशन होमपेज स्लाइडर

लखनऊ: आखिरकार, लंबे समय से खाली पड़ी अधीनस्थ सेवा चयन आय़ोग (UPSSSC) के अध्यक्ष की कुर्सी के लिए सरकार को चेहरा मिल ही गया. उत्तर प्रदेश सरकार ने राजस्व परिषद के पूर्व चेयरमैन प्रवीर कुमार (Praveer kumar) को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) का अध्यक्ष बनाने का फैसला लिया है.

11 दिसंबर 2018 से खाली थी कुर्सीउत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) के अध्यक्ष पद की ये कुर्सी 11 दिसंबर 2018 से खाली पड़ी थी. 1981 बैच के आईएएस अफसर सीबी पलीवाल (CB PALIWAL) ने 11 दिसंबर 2018 को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.तब से ये पद खाली पड़ा था. इसके चलते तमाम भर्तियां भवंर में फंसी थीं.

मुख्यमंत्री ने लगाई मुहर
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) के अध्यक्ष को लेकर माथापच्ची में चल रही था. कई नामों को लेकर तमाम तरह के कयास भी लग रहे थे. वहीं चयन समिति के नामों के पैनल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM YOGI ADITYANATH) ने प्रवीर कुमार (PRAVEER KUMAR)  के नाम पर मुहर लगा दी. जल्द ही इसके बाबत आदेश जारी हो जाएंगे.

1982 बैच के हैं कुमार
प्रवीर कुमार 1982 बैच के आईएएस अफसर हैं इससे पहले वो राजस्व परिषद के चेयरमैन भी रह चुके हैं. उससे पहले वो कृषि उत्पादन आयुक्त के पद पर भी रह चुके हैं. प्रवीर कुमार फिलहाल सेवानिवृत हो चुके हैं. लेकिन अब उन्हें फिर से बड़ी जिम्मेदारी मिली है.

8 thoughts on “ये अधिकारी होंगे अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष, 1 साल से खाली पड़ी थी कुर्सी

  1. Hello, i believe that i saw you visited my weblog so
    i got here to return the favor?.I am trying to find things to improve my site!I assume its
    good enough to use some of your concepts!!

    P.S. If you have a minute, would love your feedback on my new website re-design.
    You can find it by searching for “royal cbd” –
    no sweat if you can’t.

    Keep up the good work!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *