अब सपा ने लगाए बीजेपी के रेप के आरोपी नेताओं के पोस्टर

अपना लखनऊ होमपेज स्लाइडर

लखनऊ: पोस्टर और होर्डिंग को लेकर चर्चा में रही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एक बार फिर नए पोस्टरों को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन इस बार के पोस्टर सरकार ने नहीम बल्कि समाजवादी पार्टी की ओर से लगाए गए हैं. लेकिन खास बात ये है कि, ये पोस्टर सरकार द्वारा लगवाए पोस्टरों के बगल में ही लगाए गए हैं. सपा नेता आईपी सिंह ने ये पोस्टर लगवाए हैं.

बीजेपी के रेप के आरोपी नेताओं के लगाए पोस्टर

दरअसल, योगी सरकार ने लखनऊ में जो CAA प्रदर्शनकारियों को पोस्टर लगाए हैं उनके बगल में ही सपा नेताओं ने शाहजहांपुर रेप कांड के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद और उन्नाव रेप कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर की तस्वीर लगाई हैं. ये पोस्टर होर्डिंग गंज से लेकर शहर के कई इलाकों में लगे हैं. इन पोस्टर्स में बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए लिखा है कि, यह है प्रदेश की बेटियों के आरोपी. इन से रहें सावधान.

सोती रही पुलिस सपाईयों ने कर दी पोस्टरबाजी

शहर में हुई पोस्टरबाजी के मामले में कमिश्नरी पुलिस का गोपनीय सूचना तंत्र पूरी तरह से फेल साबित हुआ है. जिसकी बानगी देखने को तब मिली जब आधी रात समाजवादी पार्टी नेता ने उपद्रवियों के पोस्टर के बगल में ही बीजेपी के पूर्व विधायक और रेप आरोपी कुलदीप सेंगर और पूर्व संसद चिन्मयन्द के पोस्टर लगा दिए गए. ये सिर्फ एक ही जगह नही बल्कि सीएम आवास के सामने से लेकर 1090 चौराहे तक लगाए गए. सपा नेता आईपी सिंह ने पोस्टर लगाते हुए ट्वीट किया है कि, जैसे को तैसा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *