राशिफल 4 फरवरी 2021: आज इन 3 राशियों में हैं बेहद खुशियों के योग

अन्य जिले लाइफस्टाइल/हेल्थ होमपेज स्लाइडर

4फरवरी 2021:  नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इन नक्षत्रों का हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. तो आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए हमारे इस राशिफल में…

1- मेष राशि 
महिला साथी का सहयोग मिलेगा. मन अध्यात्म क ओर जागृत होगा.मेष राशि वाले आत्मशक्ति और आत्मविश्वास से आगे बढ़ेंगे कार्य सफल होंगे ।

2- वृष राशि
मन भावुक होने के साथ आज चिंताएं बढ़ सकती हैं. भविष्य की प्लानिंग को लेकर तनाव रह सकता है. मन में असमंजस की स्थिति बनी रहेगी ।

3- मिथुन राशि
जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे, शॉपिंग और पिकनिक का प्लान बन सकता है. लव मैरिज वालों के लिए समय अनुकूल है, वाणी पर नियंत्रण रखें ।

4- कर्क राशि 
आज के दिन आपको सतर्क रहना ज़रूरी है. कोई छुपा हुआ राज बाहर आ सकता है. आपको कहीं ना कहीं ऐसा लगेगा कि आपके साथ धोखा हुआ है. कानूनी मामलों में जीत मिलेगी.धन के योग बनेंगे ।

5- सिंह राशि 
रोजगार और कार्य में वृद्धि होगी. परिवार में कोई शुभ समाचार मिलेजा. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए नए अवसर मिलेंगे, विरोधी सक्रिय होंगे ।

6- कन्या राशि 
अधिक आलस्य आपके लिए परेशानी का कारण बनेगा. आपको आगे बढ़ने के लिए मौके की तलाश के साथ अधिक प्रयास करना पड़ेगा. स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

7- तुला राशि 
आज के दिन सफलता आपके कदम चूमेगी. छोटे कार्यों को भी सराहा जाएगा. अगर कारोबार और व्यवसाय में कोई कॉन्ट्रैक्ट लिखा-पढ़ी करना चाहते हैं तो आज दिन के समय कर लें ।

8- वृश्चिक राशि 
जीवनसाथी और परिवार के साथ संबंध ख़ूबसूरत रहेंगे. संबंधों में मधुरता आएगी और सबका सहयोग प्राप्त होगा. व्याराप से जुड़े जातकों के लिए निवेश का सही समय चल रहा है ।

9- धनु राशि 
नए कार्य शुरु करने के लिए भाग्य का साथ मिलेगा. बिगड़े हुए काम बनेंगे. किसी डर से बेवजह मन अशांत रह सकता है ।

10- मकर राशि 
जीवन का अधूरा अध्याय पूर्ण होगा. आज आपको पर्याप्त मात्रा में सुख भी मिलेगा. अधूरे कार्य पूर्ण करके संतुष्टि प्राप्त करेंगे. पारिवारिक संपत्ति मिलने के योग बन रहे हैं।

11- कुंभ राशि
ससुराल पक्ष से मन मुटाव हो सकता है. कुछ लोग परेशानी बढ़ा सकते हैं. उच्च शिक्षा वालों के लिए शुभ संकेत हैं. खर्चों पर नियंत्रण रखें ।

12- मीन राशि
लंबे समय से चल रही परेशानी ठीक होगी.नए अवसर बनेंगे.आज के दिन आपको जीवन सफल प्रतीत होगा ।

1 thought on “राशिफल 4 फरवरी 2021: आज इन 3 राशियों में हैं बेहद खुशियों के योग

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *