किस पर है शनिचर की साढ़ेसाती और ढैया- किसको होगा आज डिजिटल लाभ- जाने अपना राशिफल.

बिना श्रेणी लाइफस्टाइल/हेल्थ होमपेज स्लाइडर

अपनी जन्म की चंद्र राशि के अनुसार की राशिफल देखें, आप का प्रसिद्ध नाम राशि नाम से अलग हो सकता है. अपनी जन्म राशि की महादशा और अंतर्दशा पर भी विचार करें. 

 

मेष राशि-  (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)- सुख में कमी रहेगी, और खर्च की अधिकता रहेगी, व्यापारिक मानसिक चिंता हो सकती है. खर्च की अधिकता रहेगी.|

वृषभ राशि-  (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)- व्यापारिक लाभ हो सकता है प्रयास करना चाहिए. संध्याकाल मांसपेशियों में थकावट हो सकती है. धन संबंधी बाधा को संतान को कष्ट हो सकता है.

 मिथुन राशि- (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह) – सरकारी कर्मचारियों के लिए आज का दिन सामान्य शुभ है पूर्व समय में किए गए पुण्य कर्म आज लाभ देंगे. शाम का समय स्वास्थ्य की दृष्टि से अच्छा नहीं है शारीरिक थकान हो सकती. आपकी राशि से आठवें भाव में शनि है जिसे शनि की ढैया कहते हैं, व्यर्थ की भागदौड़ बनी रहेगी. शराब से दूर रहें अन्यथा भाग्य हानि.|

कर्क राशि-  ( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)- स्वास्थ्य में सुधार, धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी. परिश्रम करने पर धन लाभ हो सकता है स्वास्थ्य पर भी कुछ धन खर्च हो सकता है, अनचाही यात्रा भी संभव है. आपकी राशि पर शनि की सप्तम दृष्टि है मानसिक और शारीरिक पीड़ा मिल सकती है. शराब से दूर रहें.|

सिंह राशि-   मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे- स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता किसी बात को लेकर मानसिक तनाव और भागदौड़ हो सकती है. आपको स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहना है. जरा सी लापरवाही परेशानी दे सकती है.|

कन्या राशि-( टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)- . दवा इत्यादि पर धन खर्च हो सकता है, व्यापार और पिता के स्वास्थ्य के प्रति चिंतित रहेंगे. शाम के समय मांसपेशियों में दर्द हो सकता है.| विवाहित जीवन में जीवन साथी का सहयोग रहेगा.

तुला राशि-(र, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)- शारीरिक स्वास्थ्य और धन प्राप्ति की दृष्टि से आज का दिन बहुत अच्छा नहीं है. दवा इत्यादि पर धन खर्च हो सकता है मित्रों और संतान मित्रों का सहयोग मिलेगा. आपकी राशि से शनि चतुर्थ भाव में है इसे शनि की ढैया कहते हैं. शराब से दूर रहें.

वृश्चिक राशि-   (तो, न, नी, नु, ने, नो, य, यि, यु) – मित्रों के सहयोग से सार्वजनिक क्षेत्र के कार्यों को करने में सफलता प्राप्त होगी. घरेलू कार्यों में भी समय देंगे, यदि आप व्यापारी हैं तो फोन पर संपर्क करने से नए आर्डर प्राप्त हो सकते हैं, और डिजिटल धन भी प्राप्त हो सकता है प्रयास करना पड़ेगा. किसी बात को लेकर हल्का तनाव भी मिल सकता है.|

 धनु राशि- (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे )- किसी बात को लेकर मान प्रतिष्ठा के प्रति तनाव हो सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी, संध्या के समय दवा इत्यादि में धन खर्च होने की संभावना है यदि पूर्व समय में कोई कर्ज लिया है तो आज हल्का सा मानसिक दबाव बनेगा.| आप पर शनि की साढ़ेसाती का तृतीय चरण चल रहा है. कठिन परिश्रम से धन लाभ संभव. लाभ होते होते रह जाएगा.

मकर राशि-   (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)- यह गए परिश्रम से धन लाभ की संभावना बनती है, डिजिटल धन प्राप्त हो सकता है, जीवन साथी और व्यापार के प्रति चिंतित रहेंगे, शरीर में मांसपेशियों के अंदर दर्द हो सकता है स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है. आप पर शनि की साढ़ेसाती का द्वितीय चरण चल रहा है. शराब ना पिए अन्यथा मानसिक और शारीरिक कष्ट मिलेंगे.

कुंभ राशि-   (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, द)- धन प्राप्ति की दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे, आपको बुद्धि विवेक का यथासंभव अधिक से अधिक प्रयोग करना चाहिए. सार्वजनिक हित के कार्यों में समय लगेगा.| आप पर शनिचर की साढ़ेसाती का प्रथम चरण चल रहा है.

मीन राशि-  (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, च )- स्वास्थ्य बहुत उत्तम तो नहीं रहेगा, संतान के प्रति चिंता थोड़ी कम होगी. परिश्रम की अधिकता रहेगी. ईश्वर की आराधना करने पर समय सामान्य शुभ रहेगा. आपकी राशि पर शनि की तृतीय दृष्टि है, और संतान भाग पर सातवीं दृष्टि. आपकी जो संतान शराब पीती होगी उसे कष्ट होगा, और उसके कारण आपको भी परेशानी होगी.

विशेष- यदि राशिफल में आपका दिन अच्छा लिखा है, फिर भी आपको किसी क्लेश का सामना करना पड़ रहा है. तब आपको अपनी जन्मपत्री में महादशा अंतर्दशा और प्रत्यंतर दशा पर विचार- विमर्श किसी योग्य ज्योतिषी से करना चाहिए. महादशा अंतर्दशा खराब होने पर फल अच्छे नहीं होते.

पंडित राकेश पांडेय
( ज्योतिषाचार्य फलित)
        हरि ॐ

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *