पता नही नरेंद्र मोदी किसान से प्यार करते हैं कि अफगानिस्तान से…

अन्य जिले अपना लखनऊ होमपेज स्लाइडर

सुल्तानपुर : सुल्तानपुर जनपद के लोहरामऊ स्थिति हरिहरपुर गांव में राष्ट्रीय किसान परिषद के जिलाध्यक्ष चंद्रिका वर्मा के आवास पर उपस्थित किसानों को संबोधित करने पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. तोगड़िया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी किसानों से प्यार करते हैं या फिर अफगानिस्तान से कहा नहीं जा सकता.

किसानों के हित में नहीं किया कोई काम
प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों के हित में कोई काम नहीं किया है. सऊदी अरब की जगह अफगानिस्तान का नाम लेते हुए तोगड़िया ने कहा कि अगर 50 लाख किसानों को 22 हजार करोड़ रुपए देते तो किसानों का कर्ज माफ हो गया होता.

उन्होंने किसानों की बात करते हुए कहा कि सरकार किसानों की जमीन लेकर सड़क का निर्माण करवा रही है, उसके लिए विश्व बैंक से समझौता करती है. उन्होंने कहा कि सरकार विश्व बैंक से समझौता करती है जो किसान 80 प्रतिशत है वह 20 प्रतिशत जाता है.

किसानों के विरुद्ध है सरकार की नीति
अपने संबोधन के दौरान तोगड़िया ने कहा कि वर्तमान में केंद्र की सत्ता पर काबिज सरकार जो नीति बना रही है वह किसानों के हित में नहीं बल्कि किसानों के विरुद्ध है. उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद किसान की जनसंख्या पांच गुनी हो गई है, पहले किसान के पास 44 रुपये आता था आज किसान के पास 4 रुपये आ रहा है. चाहे कांग्रेस की सरकार, आए चाहे जो भी सरकार आये सभी सरकारें किसान को खत्म करने का काम करेंगी.

अंतरराष्ट्रीय नीति किसानों को खत्म कर देगी किसान आंदोलन करता है तो उसे थोड़ा सा टुकड़ा दे दिया जाता है अगर नीति में परिवर्तन नही हुआ तो गांव खत्म हो जाएंगे.

 

सुल्तानपुर से नितिन श्रीवास्तव की रिपोर्ट…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *