कोरोना से लड़ेगी बुलंदशहर की पुलिस, टीम हुई गठित

अपना बुलंदशहर होमपेज स्लाइडर

बुलंदशहर: कोरोना का खौफ इस कदर हावी है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस विभाग में भी दो ऐसी टीम गठित की गई है. जो आम पब्लिक को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करेगी और बचाव के तरीके बताएगी. एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने इन दोनों टीमो को कोरोना रैपिड एक्शन टीम नाम दिया है. एक टीम में एक सब-इंस्पेक्टर के अलावा एक महिला कॉन्स्टेबल समेत छह लोग शामिल किए गए हैं.

गांव-गांव का करेगी दौरा

धवार को कचहरी के गेट पर स्वास्थ्य विभाग ने एक डॉक्टरों की टीम को तैनात किया था. यह टीम कोरोना वायरस के लक्षण चेक करने के बाद ही लोगो को कचहरी के अंदर जाने दे रही थी. बुधवार को इस टीम को कलेक्ट्रेट के गेट पर तैनात किया गया है. यहां भी आने वाले हर व्यक्ति का कोरोना वायरस चेक हो रहा है. अब एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कोरोना रैपिड एक्शन टीम गठित की है. एक टीम सुबह दस बजे से शाम के तीन बजे तक काम करेगी. दूसरी टीम तीन बजे से रात के 12 बजे तक काम करेगी. यह टीमें शहर के अलावा देहात के गांव में भी जाएंगी और कोरोना वायरस से बचाव के तरीके बताएंगे. टीम को हजारों की संख्या में पंपलेट भी छाप कर दिए गए हैं. इन पंपलेट पर कोरोना वायरस से बचाव के उपाय लिखे हुए हैं. इन पंपलेट को पब्लिक में बांटा जाएगा.

एसएसपी आफिस हुआ दवाई का छिड़काव

कोरोना वायरस के खौफ के चलते बुधवार को एसएसपी ऑफिस में नगरपालिका की टीम ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मिलकर दवाई का छिड़काव भी किया. ताकि बाहर से आने वाली पब्लिक का एक दूसरे में वायरस ने जा सके हालांकि अभी तक बुलंदशहर में एक भी केस कोरोनावायरस पॉजिटिव नहीं मिला है. एहतियात के तौर पर जागरूक किया जा रहा है.

 

 

 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *