UP से हैं, 12 वीं पास हैं, तो ये नौकरी आपके लिए हैं, कल से करें आवेदन…

अन्य जिले अपना लखनऊ बिना श्रेणी होमपेज स्लाइडर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ग्रामीण क्षेत्र के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को एक अच्छा मौका देने जा रही है. अहम बात ये है कि, अगर आप उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से हैं और सिर्फ 12वीं पास हैं तो आपको अपने ही ग्राम पंचात में जॉब मिल सकती है.दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार ने पंचायत सहायक/डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए 58189 सीटों के लिए वैकेंसी निकाली है. ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक, अगर आप इस पद पर अप्लाई करने के लिए जरूरी योग्यता को पूरी करते हैं और इसमें रुचि रखते हैं तो आप 2 अगस्त 2021 से अप्लाई कर सकते हैं. यह वैकेंसी जिला स्तर पर निकाली गई है।

क्या है भर्ती की डिटेल?
पद का नाम – सहायक/डाटा एंट्री ऑपरेटर
वैकेंसी में कुल सीटों की संख्या – 58189
योग्यता – 12वीं पास
सैलरी – 6000 रुपये हर महीने
उम्रसीमा – 18 से 40 साल (उम्र का कैलकुलेशन 01.07.2021 से किया जाएगा)

तारीखों पर दें ध्यान-
एप्लीकेशन फॉर्म जमा करने की शुरुआत – 2 अगस्त 2021
एप्लीकेशन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख – 17 अगस्त 2021
ग्राम पंचायत में मेरिट लिस्ट डिस्प्ले होने की तारीख – 24 से 31 अगस्त 2021

ऐसे करें आवेदन-
इस जॉब के लिए तय फॉर्मेट में एप्लीकेशन फॉर्म को भरकर सभी जरूरी डॉक्यूमेंट को सेल्फ अटेस्ट कर संबंधित ग्राम पंचायत या जिला विकास कार्यालय या जिला पंचायती राज कार्यालय में जमा करना है. 17 अगस्त 2021 तक एप्लीकेशन फॉर्म को जमा करना है।

केवल वहीं कर सकते हैं आवेदन
इस जॉब के लिए कैंडिडेट इस बात का ध्यान रखें कि आप उसी ग्राम पंचायत के लिए अप्लाई कर रहे हों, जहां के आप निवासी हैं. साथ ही किसी मान्यताप्राप्त बोर्ड या संस्थान से 12 वीं पास होना जरूरी है. इस जॉब के लिए अप्लाई करने के लिए कोई एप्लीकेशन फीस जमा नहीं करनी है।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *