नोएडा: हथियारबंद बदमाशों ने घर में की लूटपाट, मालिक को छत से नीचे फेंका

अपना एनसीआर

नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गौतमबुद्धनगर जिले के मूंछखेड़ा गांव में कुछ हथियारबंद बदमाशों (Armed Gangsters) ने एक घर में घुस कर लूटपाट और मारपीट की. इस दौरान विरोध करने पर परिवार के एक सदस्य को कथित रूप से छत से नीचे फेंक दिया. घरवालों ने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस (Police) के हवाले कर दिया. पुलिस ने बताया कि छत से फेंका गया व्यक्ति जख्मी हो गया है. अन्य फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अभिषेक ने सोमवार को बताया, “थाना दनकौर क्षेत्र के मूंछखेड़ा गांव में लोकेश शर्मा के घर पर रविवार देर रात बदमाश घुस गए और लूटपाट करने लगे.

उसी दौरान लोकेश का बेटा संदीप शर्मा जाग गया और उसने अपने भाई और पिता को भी जगाया.” उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पहले घर के भूतल पर लूटपाट की और फिर पहली मंजिल पर लूटपाट करने लगे. पीड़ितों ने बताया कि घर वालों ने जब लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने संदीप को छत से नीचे फेंक दिया.


इसी बीच, घरवालों ने एक बदमाश को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया और शोर मचाने लगे. अभिषेक ने बताया कि शोर सुनकर ग्रामीण लोकेश के घर के बाहर इकट्ठा हो गए जिसके बाद तीन अन्य बदमाश छत के रास्ते फरार हो गए. पीड़ित की सूचना पर पहुंची कोतवाली दनकौर पुलिस ने कमरे में बंद किए गए बदमाश को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ की जा रही है.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *