मुनव्वर राणा बोले, योगी फिर सीएम बने तो छोड़ दूंगा यूपी…बीजेपी बोली…खोज लो राज्य

अपना लखनऊ बिना श्रेणी होमपेज स्लाइडर

लखनऊ: मौजूदा समय में अपनी शायरी से ज्यादा अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले उर्दू के मशहूर शायर मुनव्वर राणा एक बार फिर चर्चाओं में हैं. दरअसल, मुन्नव राणा ने चुनाव से पहले बयान दिया है कि, अगर 2022 के चुनाव में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने तो वो उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे ।

ओवैसी पर लगाए आरोप
AIMIM वाले असदुद्दीन ओवैसी पर आरोप लगाते हुए मुनव्वर राणा ने कहा कि, ओवैसी और बीजेपी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. बीजेपी और ओवैसी लोगों को गुमराह करने के लिए शैडो बॉक्सिंग में लिप्त हैं. सच यह है कि वे दोनों मतदाताओं का ध्रुवीकरण करते हैं और फिर चुनावी डिविडेंड प्राप्त करते हैं जिससे बड़ा हिस्सा बीजेपी को जाता है.इस बार योगी अगर सीएम बने तो ओवैसी के कारण बनेंगे ।

कहां जाएंगे मुनव्वर राणा…
ओवैसी पर तीखे होते हुए राणा ने कहा कि, अगर यूपी के मुसलमान ओवैसी के जाल में फंस गए और AIMIM को वोट दिया तो योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक पाएगा. ऐसे में योगी फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं, तो मैं मान लूंगा कि राज्य अब मुसलमानों के रहने के लायक नहीं है और मुझे कहीं और जाना होगा.कहां जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, वो कोलकाता चले जाएंगे ।

बीजपी बोली ढूंढ लें दूसरा राज्य
मशहूर शायर मुनव्वर राणा के योगी की वापसी पर उत्तर प्रदेश छोड़ने वाले बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा, मुनव्वर राणा को दूसरा शहर या राज्य ढूंढ लेना चाहिए, क्योंकि 2022 में योगी की ही वासपी होगी. त्रिपाठी ने कहा, राणा सियासत में मजहबी रंग घोलने का काम कर रहे हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *