VIDEO: पार्टी ने नहीं दिया टिकट तो भरी सभा में फूट-फूटकर रोने लगीं बीजेपी सांसद

अपना चुनाव होमपेज स्लाइडर

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस, बीजेपी, समाजवादी पार्टी समेत सभी राजनीतिक पार्टियां अपने उम्मीदवारों की तलाश कर रही हैं और लिस्ट जारी कर रही है. जहां कांग्रेस नए चेहरों की तलाश में जुटी हुई है, तो वहीं बीजेपी अपने वर्तमान के सांसदों का टिकट काटने में लगी हुई है.

इसी कड़ी में बाराबंकी की सांसद प्रियंका सिंह रावत का भी टिकट काटा गया है. टिकट कटने की जानकारी मिलने के बाद प्रियंका सिंह रावत फूट-फूट कर रोने लगी. गुरुवार को जब प्रियंका कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहीं थी उसी वक्त सबके सामने फूट- फूटकर रो पड़ीं.

कार्यकर्ताओं के सामने ही टिकट कटने को लेकर प्रियंका रावत ये दर्द बाहर निकला. प्रियंका रावत दोबारा बाराबंकी लोकसभा सीट से टिकट की दावेदारी ठोंक रही थीं. लेकिन वर्तमान में जिले की जैदपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक उपेन्द्र रावत को बीजेपी ने टिकट दिया है. जिससे दुखी प्रियंका रावत अपने कार्यकर्ताओं से रूबरू होने आईं, लेकिन पक्ष रखने से पहले ही उनकी आंखें डबडबा गईं.

हालांकि इस दौरान लोगों ने नारेबारी करते हुए प्रियंका की आंखों को नम होने से बचाया. प्रियंका का कहना है कि बीजेपी ने उनके 5 साल के काम को नजरअंदाज किया है और उनका टिकट काटा गया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *