कानपुर के बाद गोंडा में ‘कानून को चुनौती’, बीड़ी व्यापारी के 6 साल के बच्चे का अपहरण कर मांगे 4 करोड़

बिना श्रेणी होमपेज स्लाइडर

गोंडा: कानपुर (KANPUR) और कानपुर देहात (KANPUR DEHAT) का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि, बेखौफ बदमाशों ने गोंडा में कानून को चुनौती दे दी. उत्तर प्रदेश (UTTARPRADESH)  में अपहरण की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. खबर गोंडा (GONDA) से है जहां कर्नलगंज इलाके में राजेश बीड़ी (RAJESH BIDI) मालिक के घर से उनके 6 साल के पोते का अपहरण कर लिया गया. इतना ही नहीं बदमाशों ने बदले में 4 करोड़ की फिरौती मांगी है. इस खबर के बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है.

क्या है मामला, कैसे किया अपहरण ?

दरअसल, शुक्रवार की शाम करनैलगंज इलाके के मोहल्ला गाड़ी बाजार में पुलिस चौकी के पीछे रहने वाले गुटखा मसला और बीड़ी के व्यापारी राजेश कुमार का पौत्र का बदमाशों ने अपहरण कर लिया बताया जा रहा है कि, ये बदमाश स्वास्थ्यकर्मी बनकर आए थे. उनके गले में परिचय पत्र लटके थे. वो लोग मोहल्ले में मास्क बांट रहे थे और लोगों के नाम कागज पर लिख रहे थे. मोहल्ले में सैनिटाइजेशन कराने और सैनिटाइजर का वितरण करने का झांसा भी दिया. बताया जाता है कि अपहरणकर्ता जब राजेश गुप्ता के घर के सामने पहुंचे तो उन्होंने सैनिटाइजर देने की बात कही और  बच्चे को ये कहते हुए साथ ले गए  कि गाड़ी से सैनिटाइजर निकाल कर दे देते हैं. इतना कहकर बदमाश निकले और गाड़ी के पास पहुंचते ही बच्चे को लेकर फरार हो गए. ये जानकारी जब परिवार वालों को तब हुई जब बच्चे के पिता हरि गुप्ता के मोबाइल पर बदमाशों ने कॉल किया. अपहरणकर्ताओं ने कॉल करके कहा कि, चार करोड़ रुपए की व्यवस्था कर लो.

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात

ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है . पुलिस के मुताबिक सर्विलांस के जरिए अपहरकर्ताओं के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. बच्चे को लेकर पूरे करनैलगंज सदमे में है. परिवार वालों का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *