सुशांत-सारा की फिल्म केदारनाथ पर भड़के पुजारी, कहा- ‘बैन करो फिल्म’

मनोरंजन/वायरल होमपेज स्लाइडर

एंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ की टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म का टीजर बेहद ही शानदार है. इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. जानकारी दे दें कि फिल्म का टीजर रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं कि फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है. ‘केदारनाथ’ के टीजर में साल 2013 में केदारनाथ में आई प्राकृतिक आपदा के दौरान हुई तबाही के मंजर को दिखाया गया है. जिसमें कई सारे श्रद्धालुओं की जान चली गई थी. इस आपदा के दौरान फिल्म में एक जोड़े की अमर प्रेम कहानी को बयां किया गया है.

आपको बता दें कि फिल्म को लेकर उत्तराखंड के केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों का तीखा बयान हुआ है. पुरोहित ने कहा है कि इस फिल्म से हिंदुओं की भावनाओं को आहत पहुंचती है. जिस वजह से इस फिल्म को पूरी तरह से बैन कर देना चाहिए. सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार केदारनाथ में पुजारियों की एक ऑर्गनाइजेशन केदार सभा के चेयरमैन विनोद शुक्ला ने इस फिल्म को लेकर एक तीखा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि ‘यदि फिल्म बैन नहीं हुई तो हम आंदोलन कर देंगे, क्योंकि हमें बताया गया है कि यह लव जिहाद को बढ़ावा देती है और इससे हिंदू भावनाएं आहत होती हैं.’

लव-जिहाद से जोड़ी जा रही फिल्म
इस फिल्म को लव जिहाद से जोड़ा जा रहा है. मंदिर के पुरोहित इस फिल्म को बैन करने के लिए बोल रहे हैं. बता दें कि ‘केदारनाथ’ की शूटिंग उत्‍तराखंड में हुई है. सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ को प्रज्ञा कपूर और रोनी स्क्रूवाला साथ में प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्‍ट किया है. बता दें कि फिल्म ‘केदारनाथ’ इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी. 2 साल पहले केदारनाथ में इस फिल्म की शूटिंग हुई थी. जिसे लेकर भी विनोद शुक्ला ने कहा कि केदारनाथ में फिल्म के अश्लील गाने की शूटिंग की जा रही थी. उस वक्त भी पुजारियों ने इसका कड़ा विरोध किया था. मिली जानकारी के अनुसार रुद्रप्रयाग के जिला मुख्यालय में कुछ लोगों ने फिल्म का जमकर विरोध किया था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *