‘अपना उत्तर प्रदेश’ पर रात 10 बजे तक की बड़ी खबरें

अन्य जिले अपना लखनऊ बिना श्रेणी होमपेज स्लाइडर

1- लखनऊ: CM योगी आदित्यनाथ का बंगाल चुनावी दौरा, कल 10.30 बजे खनाकुल के आरामबाग पहुंचेंगे, 11.55 बजे जंगीपाड़ा के श्रीरामपुर में करेंगे जनसभा, 1.35 बजे हुगली जिले के चंदननगर में जनसभा, 3.05 बजे हावड़ा जिले के अमता में होगी जनसभा।

2- लखनऊ: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कल दोपहर 1 बजे पीसी करेंगे अखिलेश, सपा कार्यालय में प्रेसवार्ता करेंगे अखिलेश।

3- लखनऊ: यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी, 24 घंटे में कोरोना के 3290 नए केस, 24 घंटे में कोरोना से 14 लोगों की मौत, सिर्फ लखनऊ में 1041 नए कोरोना केस, प्रयागराज में 299,वाराणसी में 226 केस, लखनऊ में कोरोना से 6 मरीजों की मौत।

4- लखनऊ: प्रदेशभर में गूंजा गोमती नदी में गंदगी का मामला, मंत्री महेंद्र सिंह,आशुतोष टंडन ने निरीक्षण किया, गोमती नदी की साफ-सफाई के दिए निर्देश, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं गंदगी की तस्वीरें ।

5-लखनऊ:  एलडीए में तैनात डीएम कटियार हटाए गए, मुख्य कर निर्धारण अधिकारी थे DM कटियार, DM कटियार को मूल विभाग में वापस भेजा गया, नगर विकास में वापस भेजे गए DM कटियार, लंबे समय से LDA में जमे थे डीएम कटियार ।

6-लखनऊ: फोकस कोविड वैक्सीनेशन कराने का फैसला, 8 अप्रैल से 23 अप्रैल तक अभियान चलेगा, 8-9 अप्रैल को 45 वर्ष से ऊपर के मीडियाकर्मी, प्रतिष्ठानों के संचालक, दुकानदारों का टीकाकरण, 10 को बैंक- इंश्योरेंस कर्मचारियों का टीकाकरण, 12 से 14 अप्रैल तक स्कूल-कॉलेजों के शिक्षक, 15-16 अप्रैल को ऑटो रिक्शा चालक का वैक्सीनेशन, रिक्शा चालक, रेहड़ी दुकानदारों को लगेगा टीका, 20 अप्रैल को वकीलों का होगा टीकाकरण, 22-23 अप्रैल को प्राइवेट कर्मियों का टीकाकरण।

7- बाराबंकी:  मुख्तार अंसारी प्रकरण में पुलिस की जांच, पुलिस की दूसरी टीम पंजाब के लिए रवाना, सीओ नवीन सिंह के नेतृत्व में पंजाब रवाना, एम्बुलेंस मिस्ट्री की हकीकत जानने गई पुलिस, पंजाब में जांच करेगी बाराबंकी पुलिस टीम, फर्जी रजिस्ट्रेशन, अन्य तथ्यों की करेगी जांच ।

8- मुजफ्फरनगर: संदिग्ध परिस्थितियों में प्रधान प्रत्याशी लापता, प्रधान प्रत्याशी महंत के अपहरण की आशंका, महंत को ग्रामीण लड़वा रहे थे प्रधानी चुनाव, MLA उमेश मलिक धरने पर बैठे लोगों से मिले, पुलिस फोर्स के साथ SSP भी घटनास्थल पहुंचे, कल लापता प्रत्याशी ने लिया था नामांकन पत्र, फुगाना थाने के सरनावली गांव का है मामला।

9- देवरिया: विवाद सुलझाने में पुलिस-ग्रामीणों में झड़प, झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, रास्ते का विवाद सुलझाने गई थी पुलिस,  मामले में कई लोगों पर दर्ज हुआ केस, महुआडीह के हेतिमपुर गोसाई टोला का मामला।

10- उन्नाव: उन्नाव-कानपुर को जोड़ने वाले पुल में दरार, गंगा पुल के 10 नंबर पिलर में आई बड़ी दरार, 150 साल पुराने पुल की कोठी बीच से दरकी, दरार आने के बाद भी पुल पर आवागमन जारी, सेतु निगम, प्रशासन के अधिकारी गहरी नींद में, किसी बड़े हादसे का इंतजार में जिला प्रशासन।

11- मुजफ्फरनगर: जिले में कोरोना की रफ्तार तेज, जिले में 56 कोरोना पॉजिटिव मिले, एक्टिव केसों की संख्या 229 हुई।

12- अमेठी:  कोरोना जांच मे बड़ी लापरवाही आई सामने, बोलेरो चालक से कराई जाती है कोविड जांच, चालक ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर की शिकायत, मुंबई,जम्मू से आनी वाली ट्रेनों में जांच की, बोलेरो चालक ने कैमरे में सुनाई आप बीती, संज्ञान लेते हुए CMO ने दिए जांच के आदेश।

13- प्रयागराज:  22 शॉपिंग मॉल्स, बड़े शोरूम को नोटिस, कोविड प्रोटोकॉल का पालन न करने पर नोटिस, जिला प्रशासन की तरफ से नोटिस, आगे फिर से गड़बड़ी मिलने पर होगी कार्रवाई, एडीएम सिटी एके कनौजिया ने दी जानकारी।

14- गाजियाबाद: भाकियू प्रवक्ता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, राकेश टिकैत की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, कौशांबी के यशोदा हॉस्पिटल में कराया था टेस्ट।

15-लखनऊ: पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस की पहली लिस्ट, 300 से अधिक प्रत्याशियों की लिस्ट तैयार, 300 से अधिक जिला पंचायत सदस्यों सूची तैयार, देर तक चली मैराथन बैठक में तय हुए उम्मीदवार, कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने ली बैठक, यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू भी रहे मौजूद, नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल रहे मौजूद।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *