कनिका कपूर पर दर्ज हुआ मामला, खौफ में सभी रिश्तेदार

अपना लखनऊ लाइफस्टाइल/हेल्थ होमपेज स्लाइडर

लखनऊ : सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आते ही कानपुर में हड़कंप मच गया. कनिका ने 13 मार्च को यहां एक गृह प्रवेश की पार्टी में हिस्सा लिया था. पार्टी में शामिल सभी लोग घर पर आइसोलेशन में हैं. करीब 20-25 रिश्तेदारों और करीबियों की मौजूदगी में 6-7 घंटे तक पार्टी चली थी. इसके साथ ही प्रमुख सचिव गृह ने लखनऊ में हुई उन तीनों पार्टियों की जांच के भी आदेश दिए हैं, जिसमें कनिका ने शिरकत की थी. कनिका कपूर के एक रिश्तेदार के मुताबिक, फिलहाल सभी की तबीयत ठीक है. सभी लोग घर पर आइसोलेशन में हैं. वे चाहते हैं कि सभी का एक बार टेस्ट हो जाए. दरअसल कानपुर की पॉश कॉलोनी विष्णुपुरी में कनिका कपूर के कई नजदीकी रिश्तेदार रहते हैं.

खौफ में आए रिश्तेदार

एक हाउसिंग सोसायटी में रिश्तेदार के घर गृह प्रवेश में 13 मार्च को कनिका भी पहुंची थीं. करीब 20-25 रिश्तेदारों और करीबियों की मौजूदगी में 6-7 घंटे तक पार्टी चली. इसके कई फोटो भी सामने आए हैं. शुक्रवार सुबह कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलते ही रिश्तेदार दहशत में आ गए.

बिल्डिंग को किया जा रहा लॉकडाउन

कनिका कपूर के एक रिश्तेदार का दावा है कि कानपुर के चीफ मेडिकल ऑफिसर से तुरंत संपर्क किया गया. लखनऊ के CMO से भी बात की गई. इसके बाद सभी लोगों ने घर में अलग-थलग रहने का फैसला किया. हालांकि बताया जा रहा है कि पार्टी में मौजूद कुछ लोगों में बुखार के लक्षण मिले हैं. बता दे कि इस पार्टी में कानपुर के एलीट और प्रतिष्ठित परिवारों के कई लोग मौजूद थे. डीएम ब्रह्मदेव राम तिवारी के अनुसार, बिल्डिंग को लॉकडाउन किया जा रहा है. साथ ही टीम विस्तार से जानकारी इकट्ठा कर रही है.

ताज होटल हुआ बंद

वहीं लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने होटल ताज को अस्थाई रूप से बंद करने का आदेश दिया है. कनिका कपूर इसी होटल की पार्टी में शामिल हुई थीं. इसके अलावा प्रमुख सचिव गृह ने लखनऊ में हुई उन तीनों पार्टियों की जांच के भी आदेश दिए हैं, जिसमें कनिका ने शिरकत की थी.

 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *