दबंगों ने पूर्व विधायक को पीट-पीटकर माला डाला, ‘विपक्ष ने कहा ब्राह्मण सुरक्षित नहीं’

अन्य जिले अपना लखनऊ होमपेज स्लाइडर

लखनऊ: बेखौफ  बदमाशों और दबंगों के हौसले कितने बुलंद और वीभत्स हैं इसका नजारा एक बार फिर देखने को मिला है. यूपी के लखीमपुर में दबंगों ने पूर्व विधायक की पीट-पीटकर हत्या कर दी.  लखीमपुर खीरी के संपूर्णनगर थानाक्षेत्र के निघासन विधानसभा क्षेत्र से 3 बार विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्रा को जमीन विवाद मेें पीट-पीटकर मार डालने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि, पूर्व विधायक पढ़ुआ गांव में सड़क किनारे विवादित भूमि पर दबंगों द्वारा किए जा रहे कब्जे को रोकने के लिए गए थे ।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, परिजनों का कहना है कि, संपूर्णनगर थाना क्षेत्र के तिरकौलिया पढुआ गांव के पास सड़क किनारे एक जमीन का विवाद पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा और दूसरे गुट के बीच पिछले कई सालों से कोर्ट में चल रहा था. आज करीब 1 बजे दूसरे गुट के लोग विवादित जमीन पर कब्जा करने पहुंच गए जिसकी जानकारी पूर्व विधायक को हुई तो वह अपने बेटों के साथ मौके पर पहुंच गए. विवादित जमीन पर कब्जा करने के मामले में दबंगों से उनकी बहस हो गई. बदमाश हथियारों से लैस थे. इसी दौरान दबंगों ने पूर्व विधायक और उनके बेटे के साथ जमकर मारपीट की. दबंगों के हमले में घायल हुए पूर्व विधायक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई. उनके बेटे को भी चोट आई हैं निर्वेंद्र  3 बार पूर्व विधायक रहे हैं. हत्या से नाराज प्रशंसकों ने पूर्व विधायक का शव रखकर प्रदर्शन किया ।

विपक्ष ने उठाए सवाल

पूर्व विधायक की हत्या के बाद विपक्ष एक बार फिर सरकार पर हमलावर है. सपा और कांग्रेस ने कानून व्यवस्था की स्थिति पर सरकार को नाकाम बताया है. दोनों दलों के प्रतिनिधि लखीमपुर गए हैं. वहीं  पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा की हत्या के बाद एक बार फिर ब्राह्मणों पर अत्याचार का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है…।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *