सीएम योगी के बयान से सूबे में मची खलबली, दंगाईयों को दी खुलेआम चेतावनी… देखें VIDEO

अपना लखनऊ होमपेज स्लाइडर

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव की आहट सुनाई देने लगी है, इसके चलते प्रदेश के विकास कार्यों में भी तेजी आ गई है, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आज संत कबीरनगर (Sant Kabir Nagar) और कुशीनगर (Kushinagar) में कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया, सीएम योगी इस मौके पर जनता को संबोधित करते हुए अखिलेश सरकार पर जमकर हमलावर दिखे.

सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में तुष्टिकरण की राजनीति के लिए कोई जगह नहीं है,आज गरीबों को राशन (Ration) मिल रहा है, इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया कि क्या ये राशन 2017 के पहले भी मिलता था? सीएम ने कहा कि 2017 के पहले राशन नहीं मिलता क्योंकि तब अब्बा जान कहने वाले ही राशन हज़म कर जाते थे, उन्होंने कहा कि आज इन गरीबों का राशन कोई हज़म नहीं कर सकता, अगर कोई गरीबों का राशन हज़म करेगा तो वो जेल जाएगा.

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण किया गया है. मैं सभी कोरोना वॉरियर्स का अभिनंदन करूंगा जिन्होंने कोरोना के दौरान जनता की सेवा की. अगर कोरोना सपा, बसपा और कांग्रेस के समय में आई होती तो जैसे आज केरल और महाराष्ट्र में स्थिति है वैसे यहां होती.

कुशीनगर के साथ ही सीएम योगी ने संतकबीर नगर में भी विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया सीएम ने यहां पर 126 करोड़ की लागत से बनी जिला कारागार के लोकार्पण के साथ ही 119 करोड़ की अन्य विकास परियोजनाओं का भी लोकार्पण किया, कुशीनगर में लगभग 400 करोड़ रुपए से ज़्यादा की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *