सीएम योगी ने खुद अस्पताल जाकर लगवाई कोरोना की वैक्सीन, प्रदेशवासियों को दिया ये संदेश

अपना लखनऊ अपनी सेहत होमपेज स्लाइडर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवा ली. खुद राजधानी लखनऊ के सिविल अस्पताल पहुंचकर सीएम योगी ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई, सीएम योगी की ये पहली कोरोना वैक्सीन डोज थी. वैकेसीन लगवाने के बाद सीएम ने देश के वैज्ञानिकों की तारीफ की औऱ कहा कि, देश और दुनिया के लोगों को बचाने के लिए भारत ने इस काल खंड में अहम भूमिका निभाई है, स्वदेशी वैक्सीन से मैने भी वैक्सीन लगवाई है ।

सीएम योगी ने जताया आभार

वैक्सीन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने देशवासियों को कोरोना की मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी का आभार भी जताया. उन्होंने कहा कि,  मैं पीएम मोदी का आभार करता हूं. इसके अलावा देश के उन सभी वैज्ञानिकों का जिन्होंने समय से दो-दो वैक्सीन लॉन्च की उनका अभिनंदन करता हूं. उन सभी स्वास्थ्य कर्मियों और कोरोना वॉरियर का भी अभिनंदन करता हूं जिन्होंने बीते एक वर्ष से महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में प्रभावी ढंग से मुकाबला किया और मानवता को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की।

वैक्सीन है बिल्कुल सुरक्षित: योगी

वैक्सीन पर चल रही तमाम बयानबाजी के बीच सीएम ने कहा कि, ये वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है, पूरे देश में वैक्सीन का कार्यक्रम चल रहा है, हम लोगों को पूरे सम्मान के साथ ये टीका लगवाना चाहिए, सभी लोग वैक्सीन लगवाएंगे तो ये सुरक्षा कवच प्रदान करेगी, मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि, वैक्सीन लेने के बाद भी सभी सावधानियां बरतें. नए स्ट्रेन पर सीएम ने कहा कि, नया स्ट्रेन लापरवाही का परिणाम है. लोगों ने मास्क लगाना बंद कर दिया है, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा है, सावधानी बरते की बेहद जरुरत है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *