पूर्व विधायक का बेटा ही निकला उसका कातिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपना बुलंदशहर होमपेज स्लाइडर

बुलंदशहर : बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम के बेटे अनस को सीबीसीआईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर पिता की हत्या करने का आरोप है. बता दें पिछले साल अक्टूबर में हाजी अलीम के आवास पर बेड रूम में उनका गोली लगा शव बरामद हुआ था. मामले की जांच सीबीसीआईडी की मेरठ टीम कर रही थी. पुलिस के अनुसार पूरे मामले की गहराई से जांच के बाद ही अनस अलीम की गिरफ़्तारी की गई है. एसपी मोहनी पाठक की अगुवाई में टीम ने अनस को गिरफ्तार किया. बुलन्दशहर कोर्ट में बहुत जल्द सीबीसीआईडी आरोपी को पेश करेगी. बता दें मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. यही नहीं खुद अनस ने भी हाजी अलीम की मौत पर शंका जाहिर की थी.

खुशियां अचानक मातम में बदलीं

परिजनों ने बताया कि 9 अक्टूबर की रात को हाजी अलीम को पोता हुआ था. परिवार में खुशी का माहौल माहौल था. अचानक 10 अक्टूबर की सुबह हाजी अलीम बेडरूम में गोली लग शव मिलता है. उधर मामले में आगरा फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने भी घटनास्थल पर साक्ष्य इकट्ठा किए थे. बता दें 10 अक्टूबर की सुबह को हाजी अलीम का गोली लगा शव उनके ही बेडरूम में पुलिस ने बरामद किया था. साथ ही दावा किया था कि घटनास्थल से पिस्टल व 2 खोखा कारतूस बरामद हुए थे. हाजी अलीम की कनपटी पर गोली लगने के बाद मामला हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझ गया था.

बेटे अनस ने जताई थी हत्या की आशंका

हाजी अलीम के बेटे अनस ने कहा था कि पिता जिंदादिल इंसान थे, ऐसा काम कर ही नहीं सकते. वहीं हाजी अलीम के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉ प्रदीप राणा ने बताया कि कनपटी पर एक बुलेट इंजरी शॉट था, गोली कनपटी पर लगकर आर-पार निकल गई. शरीर में और कोई इंजरी नहीं पाई गई.
हाजी अलीम 2007 और 2012 में बसपा के टिकट पर बुलंदशहर सदर सीट से विधायक चुने गए थे. 2017 के चुनाव में उन्हें बीजेपी के वीरेंद्र सिरोही ने हरा दिया था

 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *