महंत का महापाप: गैंगरेप कर पैर और पसली तोड़ी, प्राइवेट पार्ट में रॉड, रूई, कपड़ा, सरिया डाले

अपना लखनऊ होमपेज स्लाइडर

बदायूं/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के दामन पर एक और वीभत्स दाग लगा है. बीती सरकार में एक घटना के चलते सुर्खियों में रहे शहर को एक बार फिर शर्मिदां होना पड़ रहा है. एक महंत के महापाप के कारण ये शर्मिदगी और भारी लग रही है ।

हैवानियत में मार दी इंसानियत
दरअसल, बदायूं जिले में हैवानियत की हदें पार करने वाली खबर सामने आई है. 3 जनवरी की शाम 50 साल की आंगनबाड़ी सहायिका मंदिर में पूजा करने गई थी. इस दौरान मंदिर पर मौजूद महंत सत्यनारायण, चेला वेदराम और ड्राइवर जसपाल ने गैंगरेप की जघन्य वारदात को अंजाम दिया. हैवानित की सारी हदों को पार करते हुए उन लोगों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड भी डाल दी. इस दरिंदगी में महिला के पेट की आंत में भी चोट लगी इससे खून भी बहने लगा तो दरिंदो ने प्राइवेट पार्ट में कपड़ा और रुई भी ठूंस दी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी दरिंदगी के निशान बताए गए हैं. और तो और एक पसली टूटी मिली है वही पैर में भी फ्रैक्चर है ।

पुलिस कटवाती रही चक्कर
परिजनों ने उघैती थाना पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी, लेकिन पुलिस परिजनों को गुमराह कर थाने के चक्कर कटवाती रही. लापरवाही की हद तो ये हुई कि, शव मिलने के बाद भी 44 घंटे तक महिला का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया. इस लापरवाही में एसएसपी ने अब उघैती थाना अध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया है।

महंत ने रची मनगढ़ंत कहानी
शाम 3 बजे पूजा करने गई महिला को रात के तकरीबन 11 बजे मंदिर का महंत अन्य 2 लोगों के साथ घर आया और मां का शव घर में रख दिया. मंदिर के महंत ने मनगढंत कहानी गढ़ते हुए परिजनों के बताया कि, मंदिर से जाते हुए वो कुएं में गिर गई. उसकी मदद की पुकार सुनकर हम कुएं की तरफ गए और दो लोगों की मदद से उसे कुएं से निकाला ।

सरकार के निर्देश
इस वीभत्स वारदात के मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने STF को आदेशित किया है. जिला पुलिस के साथ एसटीएफ भी मामले की जांच करेगी. साथ ही आरोपियों पर NSA के तहत कार्रवाई का आदेश दिया गया है. इस मामले के मुख्य आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण फरार है. उसकी तलाश में पुलिस की 4 टीमें दबिश दे रही हैं ।

4 thoughts on “महंत का महापाप: गैंगरेप कर पैर और पसली तोड़ी, प्राइवेट पार्ट में रॉड, रूई, कपड़ा, सरिया डाले

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *