पीएम मोदी को लेकर वरुण गांधी ने दिया ये बयान, अब क्या कहेंगे मोदी ?

अपना चुनाव अपना लखनऊ होमपेज स्लाइडर

लखनऊ : पीलीभीत से बीजेपी उम्मीदवार ने अपना नामांकन दर्ज करवा दिया है, वो मां मेनका गांधी की सीट पीलीभीत से चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं मेनका गांधी इस बार वरुण गांधी की मौजूदा सीट सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं, शुक्रार को वरुण गांधी ने नामांकन भर दिया है, इस दौरान उन्होंने पत्रकार वार्ता में नरेन्द्र मोदी की तारीफ में पुल बांधे, जी हां अब तक केन्द्र सरकार के खिलाफ बोलने वाले वरुण गांधी नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते दिखे

मोदी का सिपाही हूं
इस दौरान उन्होंने  कहा कि ‘मोदी के लिए मैं देश के सिपाही की तरह उनका झंडा लेकर खड़ा हूं. जो काम उन्होंने पांच साल में किया है, वह अगले पायदान पर जाकर देश के मान सम्मान को बढ़ाएं. देश को पूरी दुनिया में आगे ले जाकर छोड़ें’ उन्होंने कहा, ‘केंद्र सरकार ने किसानों के लिए काफी काम किया है, लेकिन हमारे लिए सुरक्षा भी एक अहम मुद्दा है. विपक्षी पार्टियों के द्वारा राजनीति के स्तर को गिराया जा रहा है.

सुल्तानपुर: पिछली बार नहीं बचा पाए थे पत्नी की जमानत, इस बार खुद की शाख पर लगा है दांव

कांग्रेस में जाने की अटकलों को किया खारिज
वहीं कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को वरुण गांधी ने बकवास करार दिया. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की खबरें पूरी तरह से गलत थीं, इसलिए मैं किसी के सवालों का जवाब नहीं दे रहा था. वरुण ने कहा कि एक ही एजेंडा है कि नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाएं. उन्होंने कहा कि ग्राउंड पर हमेशा विकास ही बड़ा मुद्दा रहता है.

कौन हैं संजय निषाद ?, जिन्होंने माया अखिलेश के गठबंधन को मुश्किल में डाला

2014 के बाद अलग थलग हो गए थे वरुण
बता दें कि 2013 में वरुण गांधी को पार्टी के इतिहास में सबसे कम उम्र का महासचिव और पश्चिम बंगाल का प्रभारी बनाया गया था. लेकिन अमित शाह और मोदी दौर आने के बाद से एक-एक करके सारे पद और जिम्मेदारियां छीन ली गईं. सांसदों के वेतन और रोहिंग्याओं की वापसी जैसे कई मुद्दों पर बाकायदा प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से हिदायत भेजी गई कि वह अपनी बयानबाजी से पार्टी की मुश्किलें न बढ़ाएं.

 

 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *