‘अपना उत्तर प्रदेश’ पर ‘अब तक’ की बड़ी खबरें

अन्य जिले अपना बुलंदशहर अपना लखनऊ बिना श्रेणी होमपेज स्लाइडर

1- उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, लखनऊ में टूटा बीते 6 महीने का रिकॉर्ड, पूरे यूपी के एक तिहाई केस सिर्फ लखनऊ से,   935 कोरोना पॉजिटिव केस मिले, इंदिरा नगर,गोमती नगर सर्वाधिक प्रभावित, हजरतगंज,महानगर,अलीगंज,विकास नगर में केस, प्रदेशभर के 36 फीसदी केस अकेले लखनऊ में।

2- 10 अप्रैल को होने वाली लोक अदालत स्थगित, कोरोना महामारी के कारण लोक अदालत स्थगित, अब 8 मई को पूरे प्रदेश में होगी लोक अदालत ।

3- मेरठ:  विद्या प्रकाशन ने छापा पैगम्बर का चित्र, कक्षा-4 की सामाजिक विज्ञान की किताब है, सहारनपुर के MP फजलुर्रहमान ने की शिकायत, विद्या प्रकाशन ने सांसद से लिखित माफी मांगी, विद्या प्रकाशन ने वापस मंगाई विवादित किताब, विद्या प्रकाशन ने प्रबंध निदेशक ने मांगी माफी।

4- हापुड़: नकली नोटों की सप्लाई करने वाले 2 अरेस्ट, आरोपियों से 7.70 लाख के नकली नोट बरामद, 100,500,2000,200 के नकली नोट बरामद, 1.42 लाख के अधबने नकली नोट बरामद, पुलिस ने तमंचा,18 मोबाइल,बाइक बरामद की, एसपी ने टीम को 25 हजार का दिया इनाम।

5- गाजीपुर: अवैध शराब कारोबारी पर कार्रवाई, ईंट भट्ठा और भूमि और ट्रेक्टर कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई, पुलिस ने 1 करोड़ की संपत्ति कुर्क की, पंचायत चुनाव के मद्देनजर हुई कार्रवाई, SDM सदर, क्षेत्राधिकारी सदर की कार्रवाई।

6- इटावा: गुंडों की गुंडई आई सामने, गुंडों ने महिला की जमकर की पिटाई, गुंडों ने राइस मिल का ताला तोड़ा, ताला तोड़ सारा सामान उठा ले गए, पुलिस पर सुनवाई नहीं करने का आरोप, इटावा थाने के परसा बुजुर्ग का मामला।

7- गाजियाबाद: डीएम ने त्रिस्तरीय चुनाव की, तैयारियां की पूरी, जोनल मजिस्ट्रेट,सेक्टर मजिस्ट्रेट की हुई तैनाती, अफसरों,चुनाव में लगे कर्मचारियों की ट्रेनिंग शुरु, ड्यूटी से गायब 18 कर्मियों पर कानूनी कार्रवाई, धारा 144 को लेकर अलग से दिए दिशा निर्देश।

8- गाजियाबाद: अलवर में राकेश टिकैत पर हमला मामला, गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने लगाया जाम, राकेश टिकैत पर हमले से किसान नाराज, दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाली सड़क जाम, मेरठ एक्सप्रेसवे को किसानों ने जाम किया, ABVP कार्यकर्ता कुलदीप यादव ने किया हमला, सतीश पुनिया का करीबी है कुलदीप यादव।

9- एटा: रजिस्ट्रार कानूनगो का रिश्वत लेने का मामला, DM ने कानूनगो को सस्पेंड करने के दिए आदेश, SDM अलीगंज को वीडियो की जांच करने को कहा, कानूनगो का रिश्वत लेते वीडियो हुआ था वायरल, अलीगंज तहसील में तैनात है कानूनगो जयकुमार।

10- कासगंज: पुलिस की अवैध कच्ची शराब पर कार्रवाई, शराब बनाते अलग-अलग स्थानों से 2 अरेस्ट, कब्जे से 140 लीटर कच्ची शराब की बरामद, पुलिस ने हजारों लीटर लहन कराया नष्ट, मौके से शराब बनाने के उपकरण भी बरामद, सोरों, ढोलना कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई।

11- वाराणसी: कमिश्नरेट के नए कार्यालय आवंटित, SSP ऑफिस पुलिस कमिश्नर का कार्यालय बना CO ट्रैफिक का ऑफिस अब JCP एलओ का दफ्तर CO कोतवाली के दफ्तर में बैठेंगे DCP, काशी जोनSP क्राइम का दफ्तर अब DCP वरूणा जोन ऑफिस।

 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *