‘ApnaUttarpradesh’ पर रात 10 बजे तक की बड़ी खबरें

अन्य जिले अपना लखनऊ बिना श्रेणी होमपेज स्लाइडर

1- दिल्ली:  सेंट्रल विस्टा (नई संसद)  के कंस्ट्रक्शन काम पर रोक की मांग को लेकर याचिका दाखिल, देश में मेडिकल इमरजेंसी की स्थिति,  ऐसे में कंस्ट्रक्शन कैसे हो सकता है,  केंद्र की जिम्मेदारी लोगों की जान बचाने की-याचिकाकर्ता।

2- दिल्ली: SC में EC का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील का इस्तीफा, एक वकील ने आयोग के पैनल से दिया इस्तीफा, वकील मोहित डी राम का EC के पैनल से इस्तीफा।

3- दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट, देशवासियों को बचाने के लिए ज़रूरी बातें, बड़े स्तर पर वैक्सीनेशन, सही आंकड़ों,नए स्ट्रेन का विश्लेषण जरूरी, कमज़ोर वर्गों को आर्थिक सहायता, दुर्भाग्य से केंद्र सरकार से ये ना हो पाएगा- राहुल गांधी।

4- दिल्ली:  दिल्ली सरकार पत्रकारों को मुफ्त में वैक्सीन लगवाएगी, मीडिया दफ्तरों में ही किया जाएगा वैक्सीनेशन, प्रिंट,डिजिटल,इलेक्ट्रॉनिक के पत्रकारों को लगेगी वैक्सीन।

5- लखनऊ: यूपी में कोरोना वायरस का कहर जारी, प्रदेश में 28,076 नए कोरोना मरीज मिले,  24 घंटे में 372 मरीजों की हुई मौत, 24 घंटे में 33,117 मरीज डिस्चार्ज, लखनऊ में 1,982 नए कोरोना मरीज, लखनऊ में 24 घंटे में 25 की मौत, मेरठ में 1,817 नए कोरोना मरीज, मेरठ में 12 कोरोना मरीजों की मौत, गौतमबुद्धनगर में 1288 नए केस, गौतमबुद्धनगर में 12 मरीजों की मौत ।

6- लखनऊ: कोविड संक्रमण के दौर में सीएम का बड़ा आदेश, बीमार,दिव्यांग,गर्भवती महिला कर्मचारियों को राहत, ऐसे लोगों को ‘वर्क फ्रॉम होम’ की सुविधा दी जाए, CM का सभी सरकारी,निजी कार्यालयों के लिए निर्देश, सभी सरकारी कार्यालयों में 50% क्षमता से ही कार्य हो।

7- लखनऊ: 18+ के लोगों के टीकाकरण से जुड़ी खबर, 11 और जिलों में टीकाकरण की शुरुआत होगी, सोमवार से 11 और जिलों में टीकाकरण शुरू होगा, 18-44 आयु वर्ग के टीकाकरण अभियान का शुभारंभ होगा, सम्बंधित प्रभारी मंत्री/स्थानीय जनप्रतिनिधियों को निर्देश, किसी न किसी टीकाकरण केंद्र पर मौजूद रहने के निर्देश ।

8- बलिया: सपा सरकार में पूर्व मंत्री नारद राय ने खोली पोल, एंबुलेंस में 23 मरीजों के साथ पहुंचे CMO आवास, इलाज न होने पर मरीजों के साथ पहुंचे CMO आवास, एंबुलेंस में 23 मरीजों को कोविड लक्षण की संभावना, एंबुलेंस में बैठे मरीजों का नहीं हो पाया कोविड टेस्ट, मरीजों के परिजनों ने CMO को कई बार किया फोन, जिला अस्पताल में बेड,ऑक्सीजन,दवा नहीं, CMO को नहीं मालूम कितने बेड खाली हैं: नारद राय।

9- लखीमपुर: एक और बीजेपी MLA ने सीएम को लिखा पत्र, मोहम्मदी भाजपा MLA लोकेंद्र प्रताप ने लिखा पत्र, कोरोना महामारी से भयंकर रूप से जिला पीड़ित है, हम असहाय होकर लोगों को मरता देख रहे-MLA, समाजसेवी,नेता,पत्रकार,शिक्षक,वकील मर रहे-MLA, ऑक्सीजन की जिले में अत्यधिक कमी है-MLA, ग्रामीण इलाकों में बहुत लोग मर रहे-MLA लोकेंद्र।

10- लखनऊ: सांसद सत्यदेव पचौरी ने डिप्टी सीएम लिखा पत्र, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लिखा पत्र, सांसद ने सरकारी दावों पर उठाए गंभीर सवाल, लहर की अपेक्षा अत्यधिक मृत्य हो रही- पचौरी, बहुत से लोगों की मौत घरों, एम्बुलेंस में हो गई, तीसरी लहर के मद्देनजर निर्देशित करें, बैठक कर अधिकारियों को निर्देशित करें, डिप्टी सीएम केशव मौर्य कानपुर के प्रभारी मंत्री हैं।

11- लखनऊ:  एडीजी एलओ प्रशांत कुमार का बयान, पंचायत चुनाव में अपराधिक घटनाओं का दिया विवरण, पूरे प्रदेश में 301 घटनाएं घटित हुई है, जिसमें 10 हत्या के मुकदमे दर्ज हुए, 64 हत्या के प्रयास के मामले दर्ज, 71 बलवा, बूथ लूटने के 3 मामले, मत पेटी लूटने के 13 मुकदमे दर्ज हुए।

12- जौनपुर: जिला जेल से 51 विचाराधीन कैदी हुए रिहा, 60 दिन के लिए अन्तरिम जमानत पर रिहा, 7 वर्ष तक की सजा योग्य मामले में रिहाई, कोरोना संक्रमण को देखते हुए हुई कार्रवाई, अन्तरिम जमानत पूर्ण होने पर करना होगा आत्मसमर्पण, आत्मसमर्पण न करने पर होगी विधिक कार्रवाई।

13- बरेली: कोरोना के चलते 35 कैदी जमानत पर रिहा, कैदियों को 60 दिन के लिए किया गया रिहा, जिले के 238 बंदियों को किया था चिन्हित, जिला जेल से रिहा हुए बंदी, अन्य चिन्हित कैदियों को जल्द किया जाएगा रिहा ।

14- इटावा: लाइन सफारी में दो बब्बर शेरनियां हुई कोरोना पॉजिटिव,लाइन सफारी के डायरेक्टर कृष्ण कुमार सिंह ने  की पुष्टि,30 अप्रेल को दोनों शेरनियों को आया था तेज बुखार,दोनों शेरनियों का सेम्पल भारतीय पशु चिकित्सा अनुसन्धान भेजा गया था बरेली ।

15- मेरठ: 16 दिन से भर्ती कोविड मरीज वार्ड से गायब, कोविड मरीज कई दिनों से ऑक्सीजन पर था, 65 साल के संतोष कुमार 3 दिन से लापता, अंतिम बार 3 मई को परिजनों से हुई थी ।

यूपी की सटीक और सबसे पहले खबरों के लिए यहां https://apnauttarpradesh.co.in क्लिक करें।

सोशल मीडिया पर खबरें पाने के लिए हमारा (Facebook)  https://www.facebook.com/ApnaUpNewz  पेज Like करें

Twitter पर @ApnaUpradesh पर फॉलो करें।

एक्सक्लूसिव वीडियो के लिए YouTube Channel पर Subscribe करें.

https://www.youtube.com/channel/UC5CWx_Imq1jTiQEPwStVN_A

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *