‘अपना उत्तर प्रदेश’ पर रात 11 बजे तक की बड़ी खबरें

अन्य जिले अपना लखनऊ होमपेज स्लाइडर

1- अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने जो बाइडन, जो बाइडन ने राष्ट्रपति पद की शपथ ली, कहा मैं आपकी सेवा में अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा, अमेरिका की एकता के लिए प्रतिबद्ध, ये लोकतंत्र की जीत है,नया इतिहास बन रहा है।

2- वॉशिंगटन डीसी- US की उपराष्ट्रपति बनीं कमला हैरिस, पहली महिला उपराष्ट्रपति बनीं कमला।

3- दिल्ली: सरकार-किसान में 22 जनवरी को अगली बैठक, सरकार के प्रस्ताव पर जवाब देंगे किसान, 22 जनवरी को प्रस्ताव पर जवाब देंगे, आपसी चर्चा के बाद जवाब देंगे किसान, सरकार के प्रस्ताव पर विचार करेंगे-किसान, 22 जनवरी को अपना जवाब देंगे।

4-दिल्ली: सरकार-किसान की बातचीत फिर बेनतीजा, किसान और सरकार में फिर नहीं बनी बात, सरकार ने किसानों को फिर प्रस्ताव दिया, केंद्र सरकार के प्रस्ताव को फिर ठुकराया, किसान संगठनों ने प्रस्ताव को ठुकराया, रोक के साथ कमेटी के गठन का प्रस्ताव था, निश्चित समय के लिए रोक का प्रस्ताव था, कानूनों को 1 साल रोकने की पेशकश थी, 1 साल तक क़ानून निलंबन का प्रस्ताव था, सरकार ने आंदोलन खत्म करने की अपील की, आंदोलन समाप्त करने की बात भी ठुकराई।

5- दिल्ली: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर का बयान- ‘सरकार खुले मन से विचार करने को तैयार’, कई दौर की नरम-गरम चर्चा हुई, डेढ़ साल तक कानून रोकने को राजी, 22 जनवरी को दोपहर 12 बजे होगी बैठक।

6- लखनऊ: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने किया ट्वीट- ‘सरकार ने कानून स्थगित करने का प्रस्ताव दिया’, ‘डेढ़-दो साल के लिए स्थगित करने का प्रस्ताव’, ‘कानून को स्थगित करने का प्रस्ताव तर्कहीन’, ‘जो आज सही नहीं,वो 2023 में कैसे सही होगा’, ‘सरकार जनविरोध से डरकर इन्हें टाल रही है’, ‘2024 में पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाकर जाएगी।

7- दिल्ली- डिप्टी सीएम केशव मौर्य यूपी सदन से रवाना, BJP मुख्यालय के लिए रवाना हुए केशव मौर्य, बीजेपी की अहम बैठक में शामिल होंगे केशव, चुनाव को लेकर बीजेपी दफ्तर में अहम बैठक, पश्चिम बंगाल,असम चुनाव को लेकर  बैठक, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह रहेंगे, तमाम प्रभारी और संगठन मंत्री भी होंगे मौजूद, मिशन बंगाल का हिस्सा हैं केशव प्रसाद मौर्य।

8- लखनऊ: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का 2 दिवसीय दौरा, कल लखनऊ आ रहे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में शामिल होंगे नड्डा, प्रबुद्ध वर्ग,बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे, दोपहर 1.30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे नड्डा, जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ता करेंगे भव्य स्वागत, पार्टी पदाधिकारियों,क्षेत्रीय अध्यक्षों से करेंगे मंत्रणा।

9- लखनऊ- पंचायत चुनाव के लिए परिसीमन की सूची जारी, नए परिसीमन में नए वार्ड,पंचायतों का सृजन, अब जिला पंचायत के 3051 वार्ड होंगे, क्षेत्र पंचायत के 75855 पद होंगे, 58194 ग्राम पंचायतें सृजित की गई हैं, ग्राम पंचायत सदस्य के 7.31 लाख पद होंगे, पंचायतीराज विभाग ने सूची जारी कर दी।

10- लखनऊ- सड़क सुरक्षा माह की CM योगी करेंगे शुरुआत, 21 जनवरी-20 फरवरी तक सड़क सुरक्षा माह, 5 केडी सीएम आवास से सीएम करेंगे शुरुआत, परिवहन विभाग की परियोजना करेंगे लोकार्पण, 55.70 करोड़ की परियोजनाओं का होगा लोकार्पण

11- बरेली: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का दौरा, अखिलेश यादव कल बरेली दौरे पर, दोपहर 1.10 बजे पहुंचेंगे बरेली एयरपोर्ट, 1.30 बजे हवेली रिजॉर्ट पहुंचेंगे, मंडलीय ट्रेनिंग शिविर में आएंगे अखिलेश, कार्यक्रम में भाग लेने के बाद होटल पहुंचेगे, अखिलेश रेडसिन होटल में रात्रि विश्राम करेंगे, 22 जनवरी को बरेली से होंगे रवाना।

12- प्रयागराज: विश्वनाथ मंदिर-मस्जिद विवाद का मामला, इलाहाबाद हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई, 22 जनवरी को होगी मामले की अगली सुनवाई, उपासना स्थल को निरस्त करने की मांग, तहखाने-आसपास लगातार हो रही है पूजा, अवैध निर्माण हटाकर मंदिर की अनुमति दी जाए।

14- गोंडा:  बीएएमएस छात्र के अपहरण का मामला, 30 घंटे बाद भी अपहर्ताओं का सुराग नहीं, गोंडा-बलरामपुर-बस्ती बहराइच तक गई पुलिस, गाजियाबाद-दिल्ली की भी निकाली गई लोकेशन, एससीपीएम कॉलेज से हुआ था अपहरण, 22 तारीख तक किडनैपर ने मांगे 70 लाख।

15-कानपुर: सर्राफा कारोबारी के अपहरण का प्रयास, विरोध पर युवकों ने लोगों से की मारपीट, आरोपी युवकों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया, भाजपा नेताओं के साथ थाने पहुंचा पीड़ित, थानेदार के टरकाने पर भाजपाइयों का हंगामा, कल्याणपुर के सैय्यदनगर इलाके की घटना।

 

8 thoughts on “‘अपना उत्तर प्रदेश’ पर रात 11 बजे तक की बड़ी खबरें

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *