‘Apna Uttarpradesh’ पर दोपहर 2 बजे तक की बड़ी खबरें

अन्य जिले अपना अलीगढ़ अपना लखनऊ बिना श्रेणी होमपेज स्लाइडर

1- दिल्ली: देश में 24 घंटे में 96 हजार 982 नए कोरोना मरीज, 24 घंटे में 446 कोरोना मरीजों की मौत हुई, देश में कोरोना मरीजों की संख्या 12686049, देश में कोरोना से अबतक 11732279 रिकवर, देश में कोरोना के एक्टिव मरीज 788223 हुए, देश में कोरोना से अबतक 165547 मौतें हुई।

2- दिल्ली: बीजेपी मुख्यालय में मनाया गया बीजेपी स्थापना दिवस, स्थापना दिवस कार्यक्रम में बोले जेपी नड्डा हमारा सबका साथ,विकास,विश्वास का मंत्र है, बीजेपी 2 सीट से 303 सीट पर पहुंची, कोरोना काल में पीएम के नेतृत्व काम आया, गौरव के साथ भारत आगे बढ़ रहा है, BJP दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी, 72 देशों को हम वैक्सीन दे रहे हैं-नड्डा।

3- दिल्ली:  BJP के स्थापना दिवस पर PM का संबोधन, BJP के 41 साल सेवा समर्पण के साक्षी, सभी कार्यकर्ताओं को बधाई, सभी वरिष्ठों का आशीर्वाद मिल रहा है, पार्टी के आदर्शों के समझौता नहीं, हमारे कार्यकर्ताओं ने बहुत कष्ट सहे, व्यक्ति से बड़ा दल, दल से बड़ा देश-, 370 हटाकर कश्मीर को अधिकार दिया, ‘बीजेपी से गांव गरीब का जुड़ाव बढ़ रहा है, ‘अंत्योदय की प्रेरणा से दायित्व निभाते रहे, संकट में नए भारत का खाका तैयार हुआ है ऐसे की कार्य करते हुए आगे बढ़ते रहना है।

4-दिल्ली: देश के अगले CJI होंगे जस्टिस एनवी रमना, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी, जस्टिस रमना के नाम को मंजूरी मिली, जस्टिस एनवी रमन्ना 48वें CJI होंगे 24 अप्रैल को शपथ लेंगे।

5- दिल्ली: दिल्ली सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया, रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू, बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर फैसला, यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा, 30 अप्रैल तक दिल्ली में नाइट कर्फ्यू।

6-दिल्ली: दिल्ली मेट्रो के 4 स्टेशन पर प्रवेश बंद, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए बंद नई दिल्ली, पटेल चौक, चावड़ी बाजार पर प्रवेश बंद, चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन पर भी प्रवेश बंद, इन स्टेशनों से यात्री सिर्फ एग्जिट कर सकेंगे।

7-दिल्ली: मुख्तार अंसारी को लेकर SC में याचिका, मुख्तार की पत्नी ने दाखिल की याचिका, मुख्तार की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की, बांदा जेल में लाने में सुरक्षा की मांग की।

8- कोलकाता: यूपी डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बयान- बंगाल में बीजेपी की जय-जयकार हो रही, बंगाल में गुंडों,माफियाओं का सिंडिकेट-केशव, बीजेपी देश की सेवा के लिए बनी है-केशव, अपराधियों को दंड दिलाना सरकार का दायित्व।

9- लखनऊ: बीजेपी का स्थापना दिवस, यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का बयान- गांव,गरीब,किसान आज खुशहाल हो रहा, PM मोदी का लक्ष्य घर-घर पहुंचें योजनाएं, योगी जी के नेतृत्व में बेहतर कार्य हो रहा है, स्थापना दिवस पर अभियान चलाया जाएगा, 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक चलेगा अभियान, 14 को बाबा साहब की जयंती मनाई जाएगी।

10- लखनऊ: यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चुनाव में रिजवी के खिलाफ मुखर हुए मुस्लिम धर्मगुरू, मौलाना कल्बे जवाद ने जारी किया बयान, वसीम रिजवी का चुनाव में साथ न दें, साथ देने वाला मुतवल्ली बराबर का गुनहगार, वसीम रिजवी के ना बनें प्रस्तावक, मुतवल्ली के इलाके के लोग बनाए दबाव, इस्लाम,कुरान का दुश्मन है वसीम रिजवी: जवाद।

11- बाराबंकी: मुख्तार अंसारी और एंबुलेंस केस में गिरफ्तारी, राजनाथ यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुख्तार अंसारी का गुर्गा है राजनाथ यादव, फर्जी दस्तावेज तैयार करने का केस दर्ज, एंबुलेंस केस में मुख्तार समेत कई लोग आरोपी, पुलिस ने डॉ.अलका राय को भी आरोपी बनाया, लावारिस मिली एंबुलेंस भी बाराबंकी लाई गई,

12- लखनऊ:  नगर निगम की लापरवाही बच्चे पर भारी, कूड़े की ढेर से बच्चे ने हाथ में उठाया बम, हथगोला बम फटने से बच्चा गंभीर घायल, बॉल समझकर 12 साल के बच्चे ने उठाया, घायल हालत में बच्चा ट्रामा सेंटर में भर्ती, लंबे समय से नगर निगम ने कूड़ा नहीं उठाया, हसनगंज के मक्का गंज इलाके का मामला।

13- अलीगढ़:  बिजली विभाग टीम के साथ हुई मारपीट, बकाया वसूली अभियान के समय मारपीट, उपभोक्ता का 1.37 लाख रुपये बकाया था, उपभोक्ता का कनेक्शन काटने पहुंची थी टीम, बाप-बेटे ने टीम के साथ अभद्रता कर पीटा, एसडीओ गौंडा ने पुलिस को दी तहरीर, इगलास इलाके के ख़िरसोली का मामला।

14- चंदौली:  रक्षा मंत्री, सीएम योगी को बुलाने की मांग, शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचने से पहले गाववालों और परिजनों ने की मांग, शहीद की उपेक्षा पर परिजनों ने जताई नाराजगी, भाई धनंजय,पिता रामाश्रय गुप्ता ने की मांग, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,सांसद महेंद्र नाथ ने की बात, प्रभारी मंत्री रामशंकर सिंह ने परिजनों से की बात।

15- कानपुर: कलेक्ट्रेट में शस्त्र लाइसेंसों का बड़ा खेल, DM के साइन स्कैन करके बनाई योजना, DM की ओर जारी हुए 90 शस्त्र लाइसेंस,  90 फर्जी लाइसेंस बनाए, एक लाइसेंस के बदले लिए 1 से 5 लाख, 69 में UID नम्बर तक जारी किया गया, तत्कालीन लिपिक ने गायब की पत्रावलियां।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *