‘अपना उत्तर प्रदेश’ पर 5 बजे तक की बड़ी खबरें…

अन्य जिले अपना लखनऊ बिना श्रेणी होमपेज स्लाइडर

1- टोक्यो ओलंपिक में पीवी सिंधु की शानदार जीत, बैडमिंटन में पीवी सिंधु सेमीफाइनल में पहुंची, बैडमिंटन में पीवी सिंधु सेमीफाइनल में पहुंची, जापान की यामागुची को पीवी सिंधु ने हराया।

2- भारत में इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर रोक बढ़ी, उड़ान पर जारी रोक 31 अगस्त तक बढ़ाई गई, वंदे भारत मिशन के तहत उड़ान सेवा जारी रहेगी।

3- बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा पर अखिलेश यादव का तंज- सुना है वो भाजपा गाँव-गाँव जाकर ‘आशीर्वाद’ लेगी जिसने जनता की साँस छीन ली पर ऑक्सीजन नहीं दी।

4- कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बयान- BJP सांसदों की मीटिंग पर बोले प्रमोद तिवारी, कोरोना में डॉक्टर,CMO ने सांसदों की नहीं सुनी, प्रमोद तिवारी ने कहा कि सांसदों की कोई सुनता नहीं, अब केंद्रीय मंत्रियों को लगाया जा रहा-प्रमोद तिवारी।

5- बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल का बयान, संसद सत्र को विपक्ष चलने नहीं दे रहा है, सत्र को चलने की विपक्ष की भी जिम्मेदारी, विपक्ष देश का नुक़सान कर रहा है-जगदंबिका, जासूसी जैसा कुछ भी नहीं है- जगदंबिका।

6- लखनऊ: विधानसभा चुनाव की BJP ने तैयारी तेज की, यूपी बीजेपी की साइबर टीम का गठन हुआ, टीम में एक संयोजक और 4 सह संयोजक हैं, 6 क्षेत्रों में 1 संयोजक, 2 सह संयोजक नियुक्त, बीजेपी ने सोशल मीडिया के लिए नियुक्ति की, संगठनात्मक 98 जिलों में सभी जगह नियुक्ति, संगठनात्मक 1918 मंडलों में भी संयोजक बने, 1 लाख 15 हजार बूथों पर व्हाट्सएप ग्रुप बनाया, प्रदेश स्तर से बूथ स्तर तक मीडिया टीम का गठन, BJP की सोशल मीडिया की माइक्रो लेवल प्लानिंग।

7- लखनऊ: फर्जी तरीके से सरकारी पेंशन लेने का मामला, सरोजिनी नगर थाने में 98 लोगों पर FIR दर्ज, जाली दस्तावेज बनाकर धोखाधड़ी किया गया, जिंदा लोगों को मृत दिखाकर लिया था अनुदान, सरोजिनी नगर के लेखपाल ने दर्ज कराई FIR, फर्जी डेथ सर्टिफिकेट से 30-30 हज़ार हड़पे।

8- लखनऊ: CM योगी की टीम 9 की बैठक में निर्देश, अवैध बसों के संचालन पर दिखाई सख्ती, अवैध/डग्गामार बसों का संचालन बंद हो-CM, बसों के परमिट, दस्तावेज की जांच हो-CM, ओवरलोडिंग पर कठोरता से कार्रवाई की जाए, बाराबंकी हादसे के बाद CM योगी के निर्देश।

9-लखनऊ: कानून मंत्री बृजेश पाठक ने की बैठक, नगर निगम के अफसरों के साथ की बैठक, शहर में साफ-सफाई के बारे में ली जानकारी, हाईवे पर 5 सुलभ शौचालय बनाने के निर्देश।

10- आगरा: 1 लाख के इनामी बदन सिंह का अंतिम संस्कार, पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था बदन सिंह, 6 दिन बाद भी कोई परिजन नहीं आया सामने, कानूनी कार्रवाई के बाद पुलिस ने कराया संस्कार, डॉक्टर अपहरण कांड का आरोपी था बदन सिंह।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *