PM के दौरे से पहले CM ने सांसद-विधायकों से पूछे ऐसे सवाल, बंगलें झांकते नजर आए…

अपना अलीगढ़ अपना एटा-कासगंज अपना लखनऊ होमपेज स्लाइडर

अलीगढ़: पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर थीं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM YOGI ADITYANATH) खुद तमाम तैयारियों को परख रहे थे. इसी कड़ी में 14 सितंबर को अलीगढ़ में प्रधानमंत्री के दौरे से पहले सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (CM YOGI ADITYANATH) कार्यक्रम के अंतिम चरण का जायजा लेने पहुंचे. अधिकारियों के अलावा पार्टी के सांसद-विधायक और तमाम पदाधिकारियों से भी प्रोग्राम की तैयारियों को लेकर बातचीत की.

हड़बड़ा गए हाथरस वाले सांसद! 

दरअसल, हुआ यूं कि, पंडाल में मंच पर खड़े हो कर सीएम योगी जब तमाम जानकारियां ले रहे थे तो उनकी नजर हाथरस वाले सांसद जी पड़ी. इसी दौरान सीएम योगी ने हाथरस(HATHRAS) लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर(RAJVEER DILER) से पूछा कि, बताइये कितने लोग आ रहे हैं. सीएम के सवाल पर हड़बड़ाए सांसद महोदय बोले 500 बसें आएंगी. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि, आपको जानकारी नहीं है क्या ? इसके बाद मुख्यमंत्री ने उनको आगाह करते हुए कहा कि, ध्यान रखिएगा प्रधानमंत्री पूछ सकते हैं. बता दें कि, राजा महेंद्र प्रताप हाथरस जिले के मुरसान से थे उन्ही के नाम पर इस यूनिवर्सिटी का शिलान्यास कार्यक्रम हैं.

शिक्षक MLC की भी लगी क्लास

सांसद जी के बाद शिक्षक एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह से पूछा कि, आप शिक्षक एमएलसी है आपका क्षेत्र व्यापक है. शिक्षकों के साथ बैठक की है या नहीं? कितने शिक्षकों की बस आएंगी ?

 

शहर और कोल विधायक कहां हैं?

मुख्यमंत्री इस दौरान पूरी तैयारी के साथ आए थे. इसी सब के बीच सीएम ने पूछ लिया कि, कोल विधानसभा क्षेत्र के विधायक अनिल पाराशर और शहर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कहां हैं. इस सवाल काा जवाब वहां किसी के पास नहीं था.

अलीगढ़. हाथरस और एटा सांसद को सबक

इन जिलों के सांसदोंं से मुखातिब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM YOGI ADITYANATH) ने कहा कि, प्रधानमंत्री के सामने अलीगढ़, हाथरस और एटा का नाम आएगा सभी लोग जिम्मेदारी से काम करें. राजवीर सिंह से सीएम ने कहा कि, एटा बाबूजी की कर्मभूमि है आप वहां के सांसद हैं वहां के विधायकों के संपर्क में रहें.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *