184 दिन बाद जेल से रिहा हुए आजम खान, शिवपाल यादव ने किया जेल पर स्वागत, अखिलेश ने ट्वीट

अपना लखनऊ बिना श्रेणी होमपेज स्लाइडर

लखनऊ/सीतापुर: आखिरकार आजम खान जेल की सलाखों से बाहर आ ही गए. 27 महीने यानि करीब 184 दिन के बाद आजम खान जेल से रिहा हुए. सुप्रीम कोर्ट ने कल आजम खान को अंतरिम जमानत दी थी।

शिवपाल यादव ने किया स्वागत

समाजवादी पार्टी (SAMAJWADI PARTY) के वरिष्ठ नेता आजम खान (AZAM KHAN) आज 27 महीने बाद जेल से रिहा हो गए. वो सीतापुर जेल में बंद थे. रिहाई के दौरान सपा विधायक और प्रगतिशील पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव, आजम खान के दोनों बेटे अब्दुल्ला और अदीब उन्हें लेने के लिए सीतापुर जेल पहुंचे. जेल के बाहर उनका जोरदार स्वागत हुआ. आजम खान को सुप्रीम कोर्ट ने 19 मई को अंतरिम जमानत दे दी थी. शाम 5.30 बजे तक आजम की रिहाई के आदेश की सर्टिफाइड कॉपी जेल तक नहीं पहुंच पाई थी, इसलिए वो कल रिहा नहीं हो पाए थे।

शिवपाल यादव का बयान

शिवपाल यादव ने कहा, न्याय की जीत है. आजम खान की जीत है. हम लोग समाजवादी हैं. हमेशा नेता जी से सीखा है कि सुख दुख में साथ रहना. अखिलेश यादव से नाराजगी पर शिवपाल यादव ने कहा, ये तो उन्हीं से पूछिए।

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

आजम खान की रिहाई पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं।पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे।

झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *