योगी के कोविड मैनेजमेंट की ऑस्ट्रेलिया में भी चर्चा, मंत्री ने बांधे तारीफों के पुल

अपना लखनऊ होमपेज स्लाइडर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) कोरोना प्रबंधन (COVID-19 Management) के मुरीद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही नहीं हैं. मुख्यमंत्री के कोरोना मैनेजमेंट की चर्चा विदेशों में भी हो रही है. ऑस्ट्रेलियाई सांसद सांसद क्रेग कैली के बाद अब आस्ट्रेलिया (Australia) सरकार में मंत्री जेसन वुड (Jason Wood) ने कोविड प्रबंधन को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारिफ की है. मंत्री जेसन वुड कोविड प्रबंधन पर उत्तर प्रदेश सरकार के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं.

जेसन वुड ट्वीट कर लिखा कि ‘हम उत्तर प्रदेश के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं. संस्कृति और विकास के संवर्धन के लिए हम लोग उत्तर प्रदेश सरकार के साथ काम करेंगे.’ कोविड 19 प्रबंधन के लिए योगी के यूपी मॉडल से प्रेरित होकर उन्होंने आगे लिखा कि ‘सीएम योगी को धन्यवाद. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुझे अपना संदेश दिया. इस कठिन समय में उत्तर प्रदेश सरकार के कोविड नियंत्रण प्रयासों की तो सभी लोग सराहना करें.’

ये भी पढ़ेंः- ये हैं सीएम योगी के ‘जबरा फैन’, विधानसभा चुनावों में करना चाहते हैं प्रचार

गौरतलब है कि 24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहार को काबू करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्रिपल ‘टी’ यानी ट्रैक, टेस्ट एंड ट्रीट फॉर्मूला दिया था. इसी फॉर्मूले की वजह से कोरोना महामारी पर प्रभावी नियंत्रण पाया जा सका. यही वजह है कि पिछले 24 घंटों में प्रदेश के 32 जिलों में कोरोना संक्रमण का एक भी मामला सामने नहीं आया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *