बीजेपी की नई परेशानी, ओमप्रकाश राजभर के बाद अनुप्रिया का अल्टीमेटम ‘हम स्वतंत्र हैं’!

अन्य जिले होमपेज स्लाइडर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सहयोगी पार्टियों की नाराजगी अपने शबाब पर है. सुहेलदेव समाज पार्टी के ओमप्रकाश राजभर के बाद अब अपना दल की अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी के अल्टीमेटम दिया है.

अनुप्रिया पटेल का छलका दर्द
केंद्नीय राज्यमंत्री अपनादल (एस) की की नेता अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी पर अपने घटक दलों के साथ भेदभावपूर्ण व्यवहार करने का आरोप लगाया है. अनुप्रिया पटेल ने आरोप लगाया कि, प्रदेश सरकार के कार्यक्रमों में महत्व नहीं मिलने का आरोप लगाया गया है. पटेल ने कहा है कि, हम सभी सहयोगियों ने अपना गठबंधन धर्म निभाया है.

इस तारीख तक का अल्टीमेटम
राजभर के बाद अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी को आंखे दिखाते हुए कहा है कि, हमने बीजेपी को 20 तारीख तक का समय दिया था लेकिन उनके व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया. बीजेपी नेतृत्व के सामने भी हमने कुछ जायज मांगे रखी थीं लेकिन उन समस्याओं का कोई समाधान नहीं हुआ.

अब हम आजाद हैं स्वतंत्र हैं, आगे का रास्ता तय करेंगे
अनुप्रिया पटेल के मुताबिक 20 तारीख तक का समय बीते जाने के बाद हमारी बातों का और हमारी मांगो का बीजेपी पर कोई असर नहीं हुआ है अब हम आजाद हैं और अपनी बात के लिए स्वतंत्र हैं. अब हम अपनी पार्टी में मंथन करके अपना रास्ता तय करेंगे. हम इससे ज्यादा अच्छे नहीं हो सकते. जो हमारी हिस्सेदारी हैं वो हमें मिलनी ही चाहिए.

राजभर पहले से हैं नाराज
अनुप्रिया पटेल का दर्द भले ही अब छलका हो लेकिन सुहेलदेव समाजपार्टी के ओमप्रकाश राजभर पहले से ही बीजेपी से नाराज चल रहे हैं. बार-बार आखें दिखाने वाले राजभर ने नाराज होकर अभी कुछ दिन पहले ही अपने मंत्री पद से इस्तीफे का ऐलान कर दिया था. तब डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा उन्हें मनाने उनके घर पहुंचे थे. उनका बी आरोप है कि, बीजेपी सहयोगी दलों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. उनके समाज के लोगों को पूरा हक नहीं दे रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *