पलभर में गम में बदली खुशियां, दूल्हा समेत 4 की मौत, सरकार ने मुआवजे का किया ऐलान

अन्य जिले बिना श्रेणी होमपेज स्लाइडर

कासगंज: कितने खुश थे सब…सेहरा बांध कर गया बेटा दुल्हन लेने गया था…घर में नए सदस्य के स्वागत की तैयारियां चल रही थीं…सुर्ख जोड़े में सजी दुल्हन भी अपने नए घर की देहरी लांघने को आतुर थी…हंसी मजाक करते सब लोग दुल्हन को लेकर लौट रहे थे. लेकिन वक्त को शायद कुछ और ही मंजूर था. ना जाने उन खुशियों को किसकी नजर लगी कि, देखते ही देखते खुशियों की जगह मातम ने ले ली. हंसी मजाक की जगह चीख और चीत्कार सुनाई देने लगी. दरअसल, सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के कलानी-वाजिदपुर के बीच दुल्हन लेकर लौट रही कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई ।

दूल्हा और पिता समेत 4 की मौत

इस हादसे ने हर किसी को हलकान कर दिया. जिसने भी खबर सुनी वो होश-ओ-हवास खो बैठा. क्योंकि, इस सड़क हादसे में दूल्हा और उसके पिता, दूल्हे के जीजा और कार ड्राइव समेत 4 लोगों की जान चली गई. और दुल्हन समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. आनन-फानन में पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से सभी को अलीगढ़ रेफर कर दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

क्या रहा घटनाक्रम ?

बता दें कि, सिढपुरा थाना क्षेत्र के नगला भुजपुरा के रहने वाले विजेंद्र पुत्र होरी लाल की बारात आज सुबह ही क्षेत्र के गाँव नगला बरी सिरसोल गई थी. शाम करीब पांच बजे दुल्हन लक्ष्मी की विदा कराने के बाद परिवार के सभी सदस्य दूल्हा समेत एक ही कार में सवार होकर गांव भुजपुरा की ओर लौट रहे थे. जैसे ही कार कलानी और वाजिदपुर गांव के मध्य पहुंची, तभी अचानक कार अनियंत्रित हो गई और कार सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई, टक्कर इतनी तेज थी कि कार पेड़ में फंस गई. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने जेसीबी से कार के टुकड़े अलग कर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला. एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से पूरे गांव में गम का आलम है।

सरकार ने जताया दुख, मुआवजे का ऐलान

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है. और मृतकों के परिवार को 2-2 लाख रुपये व घायलों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की है।

 

फहीम अख़्तर की रिपोर्ट, कासगंज, अपना उत्तर प्रदेश

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *