‘अपना उत्तर प्रदेश’ पर रात 11 बजे तक की 11 बड़ी खबरें

अपना लखनऊ बिना श्रेणी होमपेज स्लाइडर

1- लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यूपी दौरा कल, सुबह 8 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से होंगे रवाना, 9.20 बजे कुशीनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगे पीएम, 9.25 बजे MI-17 हेलीकॉप्टर से जाएंगे नेपाल, 4.05 बजे कुशीनगर एयरपोर्ट आएंगे PM मोदी, 4.20 बजे महापरिनिर्वाण स्तूप पहुंचेंगे पीएम, महापरिनिर्वाण स्तूप में दर्शन पूजन करेंगे पीएम।

2- लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट, भारतीय बैडमिंटन टीम को बधाई दी, थॉमस कप जीतने के लिए बधाई दी, यह जीत खिलाड़ियों के परिश्रम का परिणाम-CM, भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम ने रचा इतिहास-CM।

3- लखनऊ: UP SI भर्ती के अभ्यर्थियों का प्रदर्शन , ईको गार्डन में लगातार 26 दिन से दे रहा धरना, अभ्यर्थियों का भर्ती परीक्षा में धांधली का आरोप, धांधली को लेकर पकड़े जा चुके हैं दर्जनों अभ्यर्थी, परीक्षा की SIT जांच को लेकर धरना दे रहे अभ्यर्थी, 16 अप्रैल 2022 को आया था परीक्षा का परिणाम।

4- लखनऊ: समाजवादी पार्टी का योगी सरकार पर निशाना, रेप की घटनाओं को लेकर किया ट्वीटर पर वार “ये है योगी जी शासित उत्तर प्रदेश ! यूपी में बीते 2 दिनों में मासूम बच्चियों से रेप की घटनाएं 1-बांदा में 5 साल की बच्ची से रेप 2- बुलंदशहर में 8 साल की बच्ची से रेप 3-सीतापुर में 10 साल की बच्ची से रेप 4- प्रयागराज में 13 साल की बच्ची से रेप योगी जी यूपी आप पर शर्मिंदा है!”

5-लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, यूपी डीजीपी को हटाने पर अखिलेश का ट्वीट, ऐसे आरोप लगाकर उन्हें हटाना बेहद बचकाना है, उनपर शासकीय कार्य की अवहेलना का आरोप-अखिलेश, इस तरह के आरोप बेहद बचकाने बहाने हैं-अखिलेश, इससे पुलिस बल का मनोबल गिरा है- अखिलेश, क्या नियुक्ति के समय योग्यता जांची नहीं गयी थी, ऐसे में उनका चयन करने वाले भी दोषी हुए-अखिलेश।

6- मुजफ्फरनगर:  बीकेयू प्रवक्ता राकेश टिकैत का बड़ा बयान, बीकेयू के बंटवारे पर राकेश टिकैत का बयान, बहुत संगठन पहले भी बने-राकेश टिकैत, उन लोगों की आस्था इस संगठन में नहीं होगी- टिकैत, जिन्हें आस्था नहीं थी वही लोग संगठन बनाए-टिकैत, परिवार बड़ा हो तो विचारधारा अलग हो जाती है- टिकैत, जो सबसे ज्यादा करीबी थे वही छोड़कर गए-राकेश टिकैत।

7- कन्नौज: जिला अस्पताल में नहीं सुधरे हालात, मंत्री असीम अरुण हिदायत के बाद भी नहीं सुधरे हालात, स्ट्रेचर पर मरीज को लेकर धक्का लगा रहे तीमारदार, जिला अस्पताल के स्टाफ अक्सर रहते हैं नदारद, स्ट्रेचर पर मरीज को ले जाने का वीडियो हुआ वायरल, सदर क्षेत्र के जिला अस्पताल का मामला।

8- सिद्धार्थनगर: पुलिस की गोली से महिला की मौत का मामला, दबिश देने गई पुलिस टीम पर दर्ज हुआ मुकदमा, परिजनों की तहरीर पर दर्ज किया गया मुकदमा, दबिश में गोली लगने से महिला की हुई थी मौत, कोड़रा ग्रांट के इस्लामनगर गांव का मामला।

9- बागपत: कुख्यात भू-माफिया यशपाल बरवाला पर कार्रवाई, माफिया की संपत्ति पर चला प्रशासन का बुल्डोजर, जिला प्रशासन ने यशपाल का मकान किया ध्वस्त, सरकारी तालाब पर बनाया था यशपाल का मकान, 1.18 करोड़ रुपये की संपत्ति को किया गया ध्वस्त, गिरोहबंद अधिनियम के तहत प्रशासन ने की कार्रवाई, फिलहाल हरिद्वार जेल में बंद है कुख्यात यशपाल बरवाला, बड़ौत थाना क्षेत्र के बरवाला गांव का मामला।

10- वाराणसी: ज्ञानवापी मस्जिद में दूसरे दिन का सर्वे खत्म, ज्ञानवापी मस्जिद में आज का सर्वे पूरा हुआ, आज करीब साढ़े 3 घंटे तक चला सर्वे का काम, लगभग 95 फीसदी सर्वेक्षण का कार्य हुआ पूरा, कल भी ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे का काम होगा., ज्ञानवापी मस्जिद में कल भी होगा सर्वे का काम, कल सुबह 8 बजे से शुरू होगा सर्वे का काम

11- झांसी:  पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह का बयान, ‘सरकार ने छुट्टा पशुओं की समस्या को गंभीरता से लिया’, छुट्टा पशुओं का नाम हमने निराश्रित गोवंश दिया-धर्मपाल, गोचर भूमि को कब्जे से मुक्त कराया जाएगा-धर्मपाल सिंह

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *